Wednesday, February 23, 2022

दो माह बाद टीम में लौटे जड्डू, ग्रैंड वेलकम पर बोले- भारत के लिए खेलना अच्छा अहसास है February 22, 2022 at 10:19PM

लखनऊ: चोट से उबरने के बाद दो महीने बाद भारतीय टीम में वापसी कर रहे ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Indian ) ने श्रीलंका के खिलाफ पहले टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच से पूर्व अभ्यास सत्र के बाद कहा कि फिर से देश के लिए खेलना शानदार अहसास है। जडेजा घुटने की चोट के कारण दक्षिण अफ्रीका और वेस्टइंडीज के खिलाफ पिछली दो श्रृंखलाओं में नहीं खेल पाए थे। वह नवंबर में न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू श्रृंखला के दौरान चोटिल हो गए थे। जडेजा ने भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो में कहा, ‘भारतीय टीम में वापसी करके अच्छा लग रहा है। टी-20 और टेस्ट श्रृंखला में खेलने को लेकर वास्तव में उत्सुक हूं। मैं बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं कि आखिरकार दो महीने बाद में भारत के लिए खेलने जा रहा हूं।’ इस 33 वर्षीय ऑलराउंडर ने कहा कि वह उन्होंने राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में अपनी फिटनेस पर कड़ी मेहनत की। जडेजा ने कहा, ‘मैं एनसीए में अपनी फिटनेस पर कड़ी मेहनत कर रहा था। मैं इस श्रृंखला के लिए बेहद उत्साहित हूं। मैं दो महीने से अधिक समय बाद खेल रहा हूं। मैंने बेंगलुरू में गेंदबाजी और बल्लेबाजी का अभ्यास किया, इसलिए मैं तैयार हूं। आज मैं अपने पहले अभ्यास सत्र के बाद बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं।’

No comments:

Post a Comment