Thursday, February 10, 2022

रोहित ने प्रसिद्ध कृष्णा की तारीफ में पढ़े कसीदे, बोले- लंबे अर्से बाद देखी ऐसी बॉलिंग February 09, 2022 at 07:58PM

अहमदाबाद: वेस्टइंडीज (IND beat WI) के खिलाफ दूसरे वनडे में 44 रन से मिली जीत में सूत्रधार की भूमिका निभाने वाले तेज गेंदबाज (Prasidh Krishna) ने कहा कि कप्तान (Rohit Sharma Prasidh Krishna) से तारीफ सुनकर उन्हें बहुत अच्छा लगा। भारत ने तीन मैचों की श्रृंखला में 2-0 से बढ़त बना ली है। प्रसिद्ध ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘मुझे बहुत अच्छा लगा क्योंकि वह (रोहित) लंबे समय से क्रिकेट खेल रहे हैं। उनसे तारीफ सुनकर मैं बहुत खुश हूं।’ उन्होंने नौ ओवर में 12 रन देकर चार विकेट चटकाए जिससे रोहित काफी प्रभावित दिखे। रोहित ने बाद में कहा, ‘मैने लंबे समय से भारत के लिए ऐसा स्पैल नहीं देखा। उसने शानदार गेंदबाजी की।’ प्रसिद्ध ने कहा कि वह लगातार अच्छे प्रदर्शन के लिए मेहनत कर रहे थे जिसका फल मिल रहा है। उन्होंने कहा, ‘निजी तौर पर मैं काफी मेहनत कर रहा था।मुझे खुशी है कि वह मेहनत रंग लाई। मैने एक साल पहले भारत के लिए पदार्पण किया था और मेरा लक्ष्य लगातार अच्छा प्रदर्शन करना था।’ उन्होंने कहा, ‘हम सभी मिलकर एक गेंदबाजी ईकाई के रूप में अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं। हमें पता है कि हमारे पास उम्दा गेंदबाज हैं और हम एक दूसरे से सीख रहे हैं। इसमें कुछ खास नहीं है।’ प्रसिद्ध ने कहा कि मोटेरा की विकेट गेंदबाजों की मददगार है। उन्होंने कहा, ‘इससे गेंदबाजों को मदद मिल रही है। सही लैंग्थ से गेंदबाजी करने से सफलता मिली। हमारा शुरूआती लक्ष्य किफायती गेंदबाजी करके दबाव बनाना था जिससे विकेट भी मिलते गए।’ उन्होंने सूर्यकुमार यादव की भी तारीफ की जिन्होंने 64 रन बनाए। उन्होंने कहा, ‘उसकी पारी की टाइमिंग अहम थी क्योंकि हम शुरूआती विकेट गंवा चुके थे। वेस्टइंडीज के गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया। ऐसे में सूर्य की पारी बहुत खास थी।’

No comments:

Post a Comment