Thursday, February 10, 2022

द ग्रेट खली बीजेपी में शामिल, केजरीवाल से मुलाकात के बाद AAP में जाने की लगी थीं अटकलें February 10, 2022 at 12:09AM

नई दिल्ली : मशहूर WWE रेसलर और ऐक्टर 'द ग्रेट खली' गुरुवार को बीजेपी में शामिल हो गए। उन्होंने दिल्ली में केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह, बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह और लोकसभा सांसद सुनीता दुग्गल की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ली। खली का असली नाम दिलीप सिंह राणा है। खली ने करीब 3 महीने पहले आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की थी। 21 नवंबर 2021 को दोनों की मुलाकात के बाद राजनीतिक गलियारों में ये अटकलें जोर पकड़ने लगी थी कि खली जल्द ही आम आदमी पार्टी में शामिल होकर सियासी पारी शुरू कर सकते हैं। लेकिन तमाम अटकलों को गलत साबित करते हुए खली ने सियासी पारी शुरू तो की लेकिन बीजेपी के साथ। बीजेपी में शामिल होने के बाद खली ने पत्रकारों से कहा, 'मैं बीजेपी में शामिल होकर खुश हूं। मुझे लगता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का देश के लिए किया गया काम उन्हें सही पीएम बनाता है। इसलिए मैंने सोचा कि देश के विकास के लिए उनका हाथ मजबूत करें। मैं बीजेपी की राष्ट्रीय नीतियों से प्रभावित होकर पार्टी में शामिल हुआ हूं।' खली ने कहा कि पार्टी उन्हें जो भी भूमिका देगी, उसमें वह काम करने को तैयार हैं। उन्होंने न्यूज एजेंसी एएनआई से कहा, 'पीएम मोदी की विचारधारा देश को आगे ले जाने वाली विचारधारा है। मुझे पार्टी जो भी दायित्व देगी मैं उसे पूरा करूंगा। मुझे जहां भी जाने को कहा जाएगा, मैं वहां जाऊंगा और प्रचार करूंगा। बीजेपी अब मेरा परिवार बन चुकी है और मैं जितना संभव हो सकेगा पार्टी का समर्थन करूंगा।'

No comments:

Post a Comment