Wednesday, December 1, 2021

VIDEO: मेरा सर्वश्रेष्ठ आना अभी बाकी... रिटेन होने के बाद क्या-क्या बोले कोहली December 01, 2021 at 06:03PM

नई दिल्लीआईपीएल फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) की ओर से रिटेन किए जाने के बाद ने आरसीबी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर कोहली ने एक भावुक संदेश साझा करते हुए कहा कि आरसीबी के लिए उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन अभी बाकी है। बैंगलोर ने पूर्व कप्तान को 15 करोड़ रुपये में रिटेन किया है। RCB ने ग्लेन मैक्सवेल (11 करोड़) और मोहम्मद सिराज (7 करोड़) को भी रिटेन किया है। उन्होंने कहा, ‘मेरा दिल और आत्मा आरसीबी के साथ है। टीम के साथ मेरी यात्रा जारी रहेगी। जब मुझसे संपर्क किया गया, तो मैंने कुछ और नहीं सोचा, क्योंकि टीम के साथ सालों से मेरी एक अद्भुत यात्रा रही है। फ्रेंचाइजी के साथ तीन और साल यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है। मेरा मानना है कि टीम के लिए मेरा बेस्ट आना अभी बाकी है और मुझे इस बात का विशेष अहसास है कि अगले सीजन में क्या होने वाला है।’ उधर, दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी अक्षर पटेल, पृथ्वी साव और एनरिक नॉर्त्जे ने फ्रेंचाइजी द्वारा रिटेन किए जाने पर खुशी जताई है। अक्षर ने कहा, ‘मुझ पर इतना भरोसा और विश्वास दिखाने के लिए मैं डीसी परिवार को धन्यवाद देना चाहता हूं। मैं आगामी सीजन में खेलने को लेकर बहुत उत्साहित हूं।’ साव ने कहा, ‘2018 से फ्रेंचाइजी के साथ मेरा एक अद्भुत सफर रहा है और उन्होंने मेरे हर उतार-चढ़ाव में समर्थन किया है, जिसके लिए मैं आभारी हूं। विश्वास दिखाने के लिए धन्यवाद।’ नॉर्त्जे ने कहा, ‘दिल्ली के साथ मेरी एक अविश्वसनीय यात्रा रही है और मैंने टीम के सभी खिलाड़ियों से बहुत कुछ सीखा है। टीम का माहौल भी पिछले दो सीजन से शानदार रहा है। मैं फिर टीम की ओर से खेलने के लिए उत्साहित हूं।’

No comments:

Post a Comment