Tuesday, December 21, 2021

मैं गेल को सिर्फ सोशल मीडिया के बारे में सिखा सकता हूं, वसीम जाफर ने ऐसा क्यों कहा December 21, 2021 at 07:27AM

नई दिल्ली पूर्व भारतीय क्रिकेट स्टार वसीम जाफर को सोशल मीडिया पर मजाकिया पोस्ट करने के लिए उतना ही जाना जाता है, जितना कि भारत के लिए उनकी मैच जिताने वाली पारी के लिए। आमतौर पर क्रिकेटर के ट्वीट और मीम्स का सोशल मीडिया पर हमेशा से प्रशंसकों को इंतजार रहता है। उनके कई पोस्ट अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं। क्रिकेट प्रशंसकों के लिए एक डिजिटल प्लेटफॉर्म के माध्यम से जाफर ने अपनी ऑनलाइन गतिविधियों के बारे में बताया है। जाफर ने कहा, ‘मैं हमेशा मैदान पर एक गंभीर खिलाड़ी रहा हूं और मैं स्वभाव से अंतर्मुखी रहा हूं, लेकिन सोशल मीडिया ने मुझे अपने अंदर के एक और टैलेंट को निखारने का मौका दिया है। उम्मीद है कि यह लोगों को पसंद आएगा।’ ऑनलाइन बातचीत के दौरान, जब एक प्रशंसक ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में वेस्टइंडीज के क्रिकेटर क्रिस गेल को कोचिंग देने के उनके अनुभव के बारे में पूछा, तो जाफर ने एक अलग अंदाज में इसका जवाब दिया। उन्होंने कहा, ‘टी-20 बल्लेबाजी के बारे में बहुत कुछ नहीं है जो मैं उसे सिखा सकता हूं, वह एक महान खिलाड़ी है। मैं उन्हें केवल सोशल मीडिया पर मजाक करने के बारे में सिखा सकता हूं।’

No comments:

Post a Comment