Saturday, October 16, 2021

पाकिस्तान के खिलाफ हाईवोल्टेज मुकाबले पर कोहली का बड़ा बयान, बोले- मेरे दोस्त इस मैच का टिकट मांग रहे हैं और मैं... October 16, 2021 at 05:07AM

दुबई, 16 अक्टूबर (भाषा) भारतीय कप्तान विराट कोहली ने टी20 विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ मैच को लेकर बनी हाइप को तूल नहीं देते हुए कहा कि टिकटों की भारी मांग के बावजूद उनके लिये यह एक सामान्य मैच की तरह ही है ।

विश्व कप में भारतीय टीम पाकिस्तान से कभी नहीं हारी है। पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने कहा है कि उन्हें यकीन है कि उनकी टीम 24 अक्टूबर को यह मैच जरूर जीतेगी ।

कोहली ने कहा कि वह बड़े बड़े दावे करने में विश्वास नहीं करते ।

यह पूछने पर कि क्या उन्हें भारत . पाकिस्तान मैच कुछ अलग लगता है , उन्होंने कहा ,‘‘ मुझे कभी ऐसा महसूस नहीं हुआ ।’’

उन्होंने कहा ,‘‘ मुझे यह दूसरे मैचों की तरह ही लगता है । मुझे पता है कि इस मैच को लेकर काफी हाइप है खासकर टिकटों की मांग और बिक्री को लेकर ।’’

उन्होंने मजाकिया लहजे में कहा कि उन्हें टिकट मांगने वाले कई दोस्तों को मना करना पड़ा है।उन्होंने कहा ,‘‘ इस समय इन टिकटों के दाम जबर्दस्त चढे हुए हैं । मुझे इतना ही पता है । मेरे दोस्त हर तरफ से मुझसे टिकट मांग रहे हैं और मैं उन्हें ‘ना ’ कहता जा रहा हूं ।’’

कोहली ने कहा ,‘‘ हमारे लिये यह क्रिकेट का एक मैच ही है जिसे सही भावना से खेला जाना चाहिये जो हम खेलेंगे । बाहर से या दर्शकों की नजर से माहौल अलग दिखता होगा लेकिन खिलाड़ियों का नजरिया पेशेवर रहता है । हम सामान्य मैच की तरह ही हर मैच को लेते हैं ।’’

No comments:

Post a Comment