Tuesday, June 1, 2021

सेरेना और मार्टिना ने ओसाका के फ्रेंच ओपन से हटने का समर्थन किया May 31, 2021 at 09:25PM

पैरिस मार्टिना नावरातिलोवा और सेरेना विलियम्स ने जापान की नाओमी ओसाका के फ्रेंच ओपन टेनिस टूर्नामेंट से हटने के फैसले का समर्थन किया है। ओसाका ने मानसिक स्वास्थ्य का हवाला देकर मीडिया से दूरी बनाने का फैसला किया था और पहले दौर के मैच के बाद मीडिया से बात नहीं करने पर उनपर 15000 डॉलर का जुर्माना लगाया गया था। मार्टिना ने ट्वीट कर कहा, ‘ओसाका के लिए मैं दुखी हूं। मैं उम्मीद करती हूं कि वह ठीक रहें। एथलीट के तौर पर हमें खुद के शरीर का मानसिक और शारीरिक रूप से ध्यान रखना पड़ता है।’ 18 बार की ग्रैंड स्लैम विजेता ने कहा, ‘यह प्रेस वार्ता करने या नहीं करने से ज्यादा की बात है। गुड लक ओसाका। हम आपके साथ हैं।’ सेरेना ने कहा, ‘मुझे ओसाका के लिए दुख है और मेरा मन हो रहा है कि मैं उन्हें गले लगा लूं क्योंकि मुझे पता है यह कैसा है।’ उन्होंने कहा, ‘हम अलग व्यक्तित्व के हैं और लोग अलग होते हैं, सभी लोग एक समान नहीं होते। सभी लोग अलग तरह से चीजों को हैंडल करते हैं। हमें ओसाका को उनकी तरह चीजें संभालने देनी चाहिए जैसा वह चाहती हैं।’

No comments:

Post a Comment