Sunday, May 30, 2021

इस तस्वीर के बाद ट्रोलर्स के निशाने पर आए इरफान पठान, वाइफ सफा ने तोड़ी चुप्पी, दिया यह जवाब May 29, 2021 at 10:00PM

नई दिल्ली भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान की हाल में वाइफ सफा बेग की तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस ने जमकर खिंचाई की थी। जिसके बाद पठान को ने वाइफ का बचाव किया और खुद को उनका मालिक नहीं, बल्कि साथी (पति) बताया था। दरअसल, इरफान पठान के बेटे इमरान के इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की गई थी जिसमें इरफान वाइफ और बेटे के साथ दिख रहे थे। वाइफ सफा के चहरे को रंग से ब्लर किया गया था। इरफान अक्सर वाइफ की तस्वीर शेयर करते हैं, लेकिन सभी में एक बात कॉमन होती है। उनकी वाइफ का पूरा चेहरा कभी नहीं दिखता है। अक्सर नकाब होता है या हाथों से ढका होता है, लेकिन इस बार बात कुछ और थी। बेटे के अकाउंट पर शेयर तस्वीर में सफा के चेहरे को ब्लर टूल की मदद से रंग से रंगा गया था। इसके बाद कुछ लोगों ने उस पर कॉमेंट करना शुरू किया। सफा बेग (Safa Baig) ने टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा, ' मैंने इमरान के नाम से अकाउंट बनाया है और मैंने ही इसे पोस्ट किया है। ताकि वह बड़ा होकर यादें देख सके। मैं ही इस अकाउंट को चलाती हूं और मैंने ही इस फोटो को ब्लर कर पोस्ट किया था। यह मेरा फैसला था। इससे इरफान का कोई लेना देना नहीं है। मैंने ये कभी भी नहीं सोचा था कि फैमिली की एक साधारण फोटो से इस तरह का विवाद हो जाएगा। मैं एक ऐसी इंसान हूं जिसे सेंटर ऑफ अट्रेक्शन बनना पसंद नहीं है।' इरफान (Irfan Pathan wife picture controversy) ने ट्रोल होने के बाद ट्वीट किया था, 'यह तस्वीर मेरी क्वीन (वाइफ) ने मेरे बेटे के अकाउंट से पोस्ट की है। तस्वीर को लेकर हमें काफी नफरत मिल रही है। मुझे इस तस्वीर को यहां भी पोस्ट करने दो। मेरी पत्नी ने अपनी पसंद से इस तस्वीर में अपने चेहरे को धुंधला किया है। और हां, मैं उसका मालिक नहीं, उसका साथी हूं।' पति के बचाव में सफा ने बीते दिनों को याद किया जब वह सउदी अरब (जन्म स्थान) से भारत आई थीं। सफा ने कहा कि फरवरी 2016 में शादी के बाद इरफान ने पासपोर्ट ऑफिस में अपने सरनेम का उपयोग नहीं करने के लिए उनका सपॉर्ट किया था। पठान ने जेद्दा की मॉडल बेग से 2016 में शादी की थी। इस कपल का एक बेटा है, जिसका नाम इमरान है।

No comments:

Post a Comment