Tuesday, May 18, 2021

इंग्लैंड दौरे से पहले भारतीय टीम के इस खिलाड़ी ने मां को खोया, लिखा भावुक मेसेज May 18, 2021 at 12:59AM

नई दिल्ली भारतीय की मां का मंगलवार को निधन हो गया। वह कोरोना (COVID-19) से संक्रमित थीं। 24 वर्षीय बल्लेबाज प्रिया ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के पर दी। कोरोना की वजह से हाल में बल्लेबाज वेदा कृष्णमूर्ति ने भी मां और बहन को खो दिया। प्रिया (Priya Punia loses mother to COVID-19) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, ' आज मुझे यह महसूस हो रहा है कि क्यों आप हमेशा मजबूत रहने को कहती थीं। आप जानती थीं कि एक दिन मुझे आपको खोने के दुख को झेलने के लिए हिम्मत चाहिए होगी। मुझे आपकी बहुत याद आ रही है मां। चाहे दूरी कितनी भी हो मुझे पता है कि आप हमेशा मेरे साथ हैं। मुझे रास्ता दिखाने वाली स्टार, मेरी मां। हमेशा प्यार। जीवन के कुछ सच कबूल करना बहुत मुश्किल होता है। आपकी यादें कभी भी नहीं भुलाई जाएंगी।' कोविड की वजह से भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी लेग स्पिनर पीयूष चावला, पूर्व पेसर आरपी सिंह और आईपीएल स्टार चेतन सकारिया ने अपने पिता को खो दिया। प्रिया का चयन आगामी इंग्लैंड दौरे के लिए भारतीय टीम में हुआ है। प्रिया का जन्म साल 1996 में राजस्थान के चूरू जिले में हुआ था। उन्होंने वर्ष 2019 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे में डेब्यू किया था। उसी साल प्रिया ने टी20 इंटरनैशनल में भी कदम रखा। प्रिया ने अब तक 7 वनडे और 3 टी20 इंटरनैशनल मैच खेले हैं।

No comments:

Post a Comment