Saturday, March 27, 2021

सचिन को कोरोना होने पर केविन पीटरसन ने कसा तंज, युवराज सिंह ने दिया जवाब March 27, 2021 at 01:47AM

नई दिल्लीदिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंडुलकर ( Positive) शनिवार को कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए। मास्टर ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की। इस पर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने तंज कसा। उन्होंने लिखा- कृपया कोई मुझे बताए, आखिर क्यों किसी को दुनिया को बताने की जरूरत पड़ती है कि वह कोरोना पॉजिटिव है? यहां शायद उनका इशारा सचिन की ओर था। इस पर ढेरों लोगों की प्रतिक्रिया आ रही है। इसमें युवराज सिंह भी शामिल हैं। उन्होंने पीटरसन पर सवाल दागते हुए लिखा- और यह सवाल आज ही आपको क्यों सूझा? इससे पहले क्यों नहीं? युवी ने साथ ही दूसरे रिप्लाय में लिखा- हाहाहा सिर्फ तुम्हारी टांग खींच रहा था। केपी ने हालांकि युवी का जवाब नहीं दिया। सचिन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर लिखा था, 'हल्के लक्षण के बाद मैं आज कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं। मैंने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है। मैं इस महामारी से संबंधित सभी जरूरी प्रोटोकॉल को पालन कर रहा हूं। मैं सभी हेल्थकेयर प्रोफेशनल्स को धन्यवाद देता हूं जो मुझे पूरे देशभर से सपोर्ट कर रहे हैं। सभी अपना ध्यान रखें।' देश में कोरेाना वायरस ने एक बार फिर पैर पसारना शुरू कर दिया है। बता दें कि सचिन ने हाल में रायपुर में आयोजित रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में इंडिया लीजेंड्स की कप्तानी की थी। इंडिया लीजेंड्स ने फाइनल में श्रीलंका लीजेंड्स को हराकर खिताब जीता था। सचिन ने बनाए थे कुल 223 रन रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में सचिन के अलावा वीरेंदर सहवाग, युवराज सिंह, ब्रायन लारा, केविन पीटरसन, सनथ जयर्सूया, तिलकरत्ने दिलशान और जोंटी रोड्स जैसे नामी गिरानी खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया था। इस टूर्नमेंट में सचिन ने 7 मैचों में कुल 223 रन बनाए थे। इस दौरान उनका बेस्ट स्कोर 65 रन रहा था।

No comments:

Post a Comment