Friday, January 15, 2021

हार्दिक और क्रुणाल पंड्या के पिता के निधन पर विराट कोहली ने जताया शोक January 15, 2021 at 08:24PM

नई दिल्ली शनिवार को भारतीय ऑलराउंडर के पिता का निधन हो गया। टीम इंडिया के ऑलराउंडर विराट कोहली ने इस घटना पर शोक जताया है। कोहली ने ट्वीट किया, 'हार्दिक और क्रुणाल के पिता के निधन की खबर सुनकर बहुत दुखी हूं। उनसे दो-चार बार बात हुई, वह काफी प्रसन्न और जीवंत व्यक्ति नजर आते थे। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे।' यूसुफ और इरफान पठा ने भी टि्वटर पर शोक व्यक्त किया। यूसुफ ने ट्वीट किया, 'किसी करीबी का यूं जाना हमेशा दुख देने वाला होता है। अंकल ने अपने बेटों के लिए जो कुर्बानियां दीं मैं उनका बहुत सम्मान करता हूं। उनके परिवार और प्रियजन को इस मुश्किल वक्त में मेरी संवेदनाएं।' वहीं इरफान ने कहा, 'मुझे याद है कि मैं पहली बार अंकल से मोतीबाग में मिला था। वह हमेशा से ही अपने बच्चों को अच्छा क्रिकेट खेलते देखना चाहते थे। उनके परिवार के लिए मेरी संवेदनाएं। ईश्वर उनके परिवार को यह दुख सहने की क्षमता दे।'

No comments:

Post a Comment