Monday, November 30, 2020

विराट कोहली ने की पत्नी अनुष्का शर्मा को शीर्षासन करने में मदद, ऐक्टर्स ने शेयर की तस्वीर November 30, 2020 at 08:59PM

नई दिल्ली बॉलीवुड ऐक्टर्स और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है जिसमें उनके पति उन्हें योग करवाने में मदद कर रहे हैं। अनुष्का ने यह तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की है। उन्होंने इसके साथ लिखा कि गर्भावस्था के दौरान उनके डॉक्टर ने उन्हें एक्सरसाइज करने की सलाह दी है। अनुष्का ने लिखा, 'यह एक्सराइज 'शीर्षसान' (सिर नीचे और टांगे ऊपर) सबसे मुश्किल है।' उन्होंने आगे कहा कि उन्हें ज्यादातर योगासन के लिए मदद की जरूरत होती है। उन्होंने लिखा कि उनके पति उन्हें संतुलन बनाने और अतिरिक्त सुरक्षा देने में मदद करते हैं। अनुष्का ने लिखा, 'योग मेरी जिंदगी का हिस्सा है, मेरे डॉक्टर ने सलाह दी है कि मुझे इस तरह के आसन करने चाहिए। मैं गर्भवती होने से पहले ऐसे आसन कर लेती थी जिसमें काफी मुड़ना होता है। हां उसके लिए भी जरूरी सपॉर्ट की जरूरत होती है। शीर्षासन, जो मैं कई साल से कर रही हूं, करने के लिए मैंने दीवार का सहारा लिया और मेरे पति ने मुझे बैलंस बनाने में मदद की।' विराट कोहली फिलहाल टीम इंडिया के साथ ऑस्ट्रेलिया में हैं। भारतीय टीम को वहां वनडे सीरीज के पहले दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच बुधवार को खेला जाएगा। इसके बाद तीन टी20 इंटरनैशनल मैचों की सीरीज खेली जाएगी। कोहली ऐडिलेड में 17 दिसंबर से शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज के पहले मैच के बाद भारत लौट आएंगे।

No comments:

Post a Comment