Sunday, November 29, 2020

10 वर्ष तक उत्पीड़न, गर्भपात भी कराया: लड़की ने लगाए बाबर आजम पर संगीन आरोप November 28, 2020 at 10:27PM

लाहौरपाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम पर एक महिला ने यौन उत्पीड़न और शारीरिक प्रताड़ना के आरोप लगाए हैं। पाकिस्तान के चैनल 24 न्यूजएचडी पर दिखाई गई प्रेस कॉन्फ्रेंस में महिला ने दावा किया है कि बाबर ने 10 साल तक उसका शोषण किया और उन्हें गर्भवती भी कर दिया। महिला ने कहा है कि बाबर ने उनसे शादी का वादा किया था। महिला ने कहा, 'हम दोनों के संबंध तब से थे जब से आजम क्रिकेटर भी नहीं थे। वह मेरे साथ स्कूल में पढ़े हैं और हम एक ही मोहल्ले में रहते थे। 2010 में उन्होंने मुझे प्रपोज किया और मैंने उसे कबूल कर लिया।' उन्होंने कहा, 'जैसे-जैसे समय बीतता गया, हमने शादी के बारे में सोचा। हमने अपने परिवारों से कहा लेकिन उन्होंने मना कर दिया। इसलिए 2011 में हम भाग गए और वह लगातार मुझसे कहते रहे कि हम कोर्ट में शादी करेंगे। हम कई किराए के मकानों में रहे, लेकिन वह शादी के लिए मना करते रहे।' महिला ने कहा कि वह जब आजम पाकिस्तान टीम में चुने नहीं गए थे तब वह उनका खर्चा उठाती थी और उसके बाद भी उठाया। उन्होंने कहा, '2014 में जैसे ही वह पाकिस्तान टीम में चुने गए, उनका व्यवहार बदल गया। अगले साल, मैंने पूछा कि शादी करते हैं लेकिन उन्होंने मना कर दिया। 2016 में मैंने कहा कि मैं गर्भवती हूं, उन्होंने अजीब तरह का व्यवहार करना शुरू कर दिया और मुझे शारीरिक प्रताड़ना दी। मैंने अपने परिवार से यह सब नहीं कहा क्योंकि हम घर से भाग चुके थे।' उन्होंने कहा कि आजम ने उनसे गर्भपात कराने को कहा। उन्होंने कहा, '2017 में, मैंने बाबर के खिलाफ नसीराबाद स्टेशन पुलिस में शिकायत की। उन्होंने 10 साल तक मेरा उत्पीड़न किया।' महिला ने कहा कि आजम ने उन्हें मारने तक की धमकी दे दी है।

No comments:

Post a Comment