Tuesday, October 13, 2020

SRH vs CSK: इस मुकाबले में काफी अहम साबित होंगे 5 खिलाड़ी October 12, 2020 at 08:34PM

IPL 2020 में आज चेन्नै सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद का मुकाबला है। आज से राउंड-2 की शुरुआत हो रही है। सभी टीमे 7-7 मैच खेल चुकी हैं और यहां से प्लेऑफ का काउंट डाउन शुरू हो गया है।

चेन्ने सुपर किंग्स के लिए आईपीएल 2020 का सफर काफी मुश्किल होता जा रहा है। टीम ने सिर्फ दो मैच जीते हैं और पांच हारे हैं। ऐसे में प्लेऑफ की उसकी राह काफी मुश्किल नजर आ रही है।


SRH vs CSK: इस मुकाबले में काफी अहम साबित होंगे 5 खिलाड़ी

IPL 2020 में आज चेन्नै सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद का मुकाबला है। आज से राउंड-2 की शुरुआत हो रही है। सभी टीमे 7-7 मैच खेल चुकी हैं और यहां से प्लेऑफ का काउंट डाउन शुरू हो गया है।



अंबाती रायुडू
अंबाती रायुडू

चेन्नै के लिए रायुडू ने इस सीजन में कुछ उपयोगी पारियां खेली हैं। लेकिन पहले मैच मे 70 रन की नाबाद मैच-जिताऊ पारी खेलने वाले रायुडू को इसके बाद चोट के चलते बाहर बैठना पड़ा। वापसी के बाद रायुडू अपने पुराने रंग में नजर नहीं आ रहे हैं। चेन्नै की बल्लेबाजी काफी हद तक रायुडू पर निर्भर करती है। वह प्रॉपर क्रिकेटीय शॉट्स के साथ आक्रामक बल्लेबाजी कर सकते हैं। (फोटो- BCCI/IPL)



दीपक चाहर
दीपक चाहर

दीपक चाहर ने चेन्नै के लिए गेंद से अच्छा प्रदर्शन किया है। उनका मुकाबला जॉनी बेयरस्टो और डेविड वॉर्नर की मजबूत सलामी जोड़ी से होगा। चाहर अगर हैदराबाद की सलामी जोड़ी को पावरप्ले में आउट कर पाते हैं तो चेन्नै के लिए काफी अच्छा होगा। इससे चेन्नै की टीम को सनराइजर्स के कम अनुभवी मिडल-ऑर्डर पर दबाव बनाने का अवसर होगा। (फोटो- BCCI/IPL)



डेविड वॉर्नर
डेविड वॉर्नर

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अच्छी पारी खेली। हालांकि वह अर्धशतक नहीं बना पाए लेकिन अपनी टीम को एक मजबूत शुरुआत उन्होंने जरूर दी। डेविड वॉर्नर अपनी टीम के बल्लेबाजी क्रम का अहम हिस्सा हैं। बाएं हाथ के इस सलामी बल्लेबाज की कोशिश चेन्नै के खिलाफ भी उपयोगी पारी खेलकर अपनी टीम को प्लेऑफ की दौड़ मे आगे बढ़ाने पर होगी। (फोटो- BCCI/IPL)



केन विलियमसन
केन विलियमसन

केन विलियमसन ने भले ही इस टूर्नमेंट में बहुत ज्यादा गेंद नहीं खेली हैं लेकिन उन्होंने इसमें भी अपनी उपयोगिता साबित की है। वह क्लासिक बल्लेबाज हैं और इस बात को कई बार साबित कर चुके हैं। न्यूजीलैंड के कप्तान की कोशिश एक बार फिर टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन करने की होगी। सनराइजर्स का मिडल ऑर्डर इतना अनुभवी नहीं है ऐसे में विलियमसन पर बड़ा दारोमदार होगा। (फोटो- BCCI/IPL)



राशिद खान
राशिद खान

राशिद खान की सबसे बड़ी खूबी उनका किफायती होना है। वह बीच के ओवरों में आते हैं और लगातार विपक्षी टीम पर दबाव बनाते हैं। उनके पास कई वैरायटी हैं। लेग स्पिनर की इकॉनमी 5 रन प्रति ओवर से जरा ऊपर है। वह इस सीजन में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों में शामिल हैं। (फोटो- BCCI/IPL)



No comments:

Post a Comment