Sunday, September 6, 2020

एक दिन का खेल होने के बाद इंग्लैंड का घरेलू क्रिकेट मैच रद्द, ग्लोसिस्टरशायर और नॉर्थेंप्टनशायर के बीच खेला जा रहा था मुकाबला September 06, 2020 at 05:13PM

इंग्लैंड में खेले जा रहे घरेलू क्रिकेट टूर्नामेंट बॉब विलिज ट्रॉफी का एक मैच कोरोना के कारण रद्द कर दिया गया है। यह मैच ग्लोसिस्टरशायर और नॉर्थेंप्टनशायर के बीच खेला जा रहा था। मैच में पहले दिन का खेल हो चुका था, जिसमें ग्लोसिस्टरशायर ने 6 विकेट पर 66 रन बना लिए थे।

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने कहा, ‘‘मैच अधिकारियों ने दोनों टीमों के साथ समझौते के बाद मैच को रद्द कर दिया है। यह फैसला कोरोना से जुड़े मामले को लेकर सावधानी बरतते हुए लिया गया।’’

एक सदस्य के संक्रमित पाए जाने के कारण मैच रद्द
ईसीबी ने कहा, ‘‘खिलाड़ियों के साथ अधिकारियों और अन्य स्टाफ की सेहत और सुरक्षा ही ईसीबी और फर्स्ट क्लास काउंटी की पहली प्राथमिकता है।’’ बोर्ड ने इस मामले में ज्यादा जानकारी नहीं दी, लेकिन बीबीसी रिपोर्ट की मानें तो नॉर्थेंप्टनशायर टीम का एक सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इसके कारण मैच रद्द कर दिया गया।

टूर्नामेंट में 4 दिवसीय मैच खेले जाते हैं
बॉब विलिज ट्रॉफी के तहत 4 दिन का टेस्ट मैच खेला जाता है। यह टूर्नामेंट कोरोनावायरस महामारी के बीच काउंटी चैम्पियनशिप की जगह खेला जा रहा है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
रद्द हुए 4 दिवसीय मैच में ग्लोसिस्टरशायर ने नॉर्थेंप्टनशायर के खिलाफ पहले दिन 6 विकेट पर 66 रन बना लिए थे। -फाइल फोटो

No comments:

Post a Comment