Friday, August 7, 2020

वाटर-बॉय बने सरफराज, फैंस हुए कोच मिसबाह-उल-हक से नाराज August 06, 2020 at 08:47PM

नई दिल्ली पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान को इंग्लैंड के खिलाफ मैनचेस्टर में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के लिए प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली है। विकेटकीपर के रूप में मोहम्मद रिजवान को मौका दिया गया है। सरफराज बैंच पर हैं। मैच के दूसरे दिन फैंस ने सरफराज को मैदान पर देखा जब वह टीम के साथी खिलाड़ियों के लिए ड्रिंक्स लेकर आए थे। अपने पूर्व कप्तान को टीम के खिलाड़ियों के लिए 'वाटर बॉय' बनने पर पाकिस्तानी फैंस नाराज नजर आए। उन्होंने सोशल मीडिया पर नाराजगी का इजहार करते हुए मुख्य कोच से प्रतिक्रिया की मांग की है। फैंस का कहना था कि टीम प्रबंधन द्वारा दिग्गज सरफराज को ड्रिंक्स लेकर जाने के लिए कहना अपमानजनक है। उनका कहना है कि यह काम कोई जूनियर खिलाड़ी भी कर सकता था। सरफराज द्वारा ड्रिंक्स लेकर जाने की तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत जल्द वायरल हो गई। बात इतनी बढ़ गई कि मुख्य कोच मिसबाह को इस पर सफाई देनी पड़ी। पाकिस्तान के मुख्य कोच-कम-मुख्य सिलेक्टर मिसबाह ने कहा, 'यह बहुत सामान्य सी बात है। मुझे नहीं लगता कि सरफराज को भी इसेस कोई परेशानी हुई होगी। यहां तक कि मैं जब कप्तान था तो मैं भी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ड्रिंक्स लेकर मैदान पर गया था। हालांकि मैं उस मैच में खेला नहीं था उस मैच में मैं 12वां खिलाड़ी था।' सरफराज को पाकिस्तानी टीम के लिए ड्रिंक्स लेकर जाने से खफा कुछ फैंस ने याद दिलाया कि भारतीय कप्तान विराट कोहली भी अपने साथी खिलाड़ियों के लिए ड्रिंक्स लेकर गए थे।

No comments:

Post a Comment