Friday, July 10, 2020

चैम्पियंस लीग में मैनचेस्टर सिटी प्री क्वार्टर फाइनल के दूसरे लेग में रियाल की मेजबानी करेगा July 10, 2020 at 04:22PM

मैनचेस्टर सिटी चैम्पियंस लीग में रियाल मैड्रिड के खिलाफ अपना प्री क्वार्टर फाइनल का दूसरा लेग घरेलू एतिहाद स्टेडियम में खेलेगा। यूरोपियन यूनियन ऑफ फुटबॉल एसोसिएशन (यूएफा) ने पुष्टि की है कि चैम्पियंस लीग और यूरोपा लीग के प्री क्वार्टर फाइनल के जो दूसरे लेग बाकी हैं, वे टीमों के घरेलू मैदान पर होंगे। सिटी 7 या 8 अगस्त को रियाल मैड्रिड से भिड़ेगी जबकि चेल्सी अवे मुकाबले में जर्मन क्लब बायर्न म्यूनिख का सामना करेगी।

वहीं, यूरोपा लीग में 5 और 6 अगस्त को वोल्व्स का सामना ओलिंपियाकोस से जबकि मैनचेस्टर यूनाइटेड की भिड़ंत लिंजर एथलेटिक क्लब से होगी। दोनों लीग के क्वार्टर फाइनल, सेमीफाइनल और फाइनल लिस्बन में 12 से 23 अगस्त तक होंगे।

यूनाइटेड प्रीमियर लीग में लगातार 4 मैच 3+ गोल से जीतने वाली पहली टीम
इंग्लिश प्रीमियर लीग फुटबॉल में मैनचेस्टर यूनाइटेड ने एस्टन विला को 3-0 से हराया। फर्नांडेज, ग्रीनवुड और पॉल पोग्बा ने गोल किया। यूनाइटेड लीग में लगातार 4 मैच 3+ गोल के अंतर से जीतने वाली पहली टीम बनी। इससे पहले टीम ने बोर्नमाउथ, ब्राइटन, शेफील्ड को हराया था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
मैनचेस्टर सिटी चैम्पियंस लीग में रियाल मैड्रिड के खिलाफ अपना प्री क्वार्टर फाइनल का दूसरा लेग घरेलू एतिहाद स्टेडियम में खेलेगा। -फाइल फोटो

No comments:

Post a Comment