Sunday, June 7, 2020

घर बैठे दर्शक ला लिगा के मैच का लाइव मजा ले सकेंगे, वर्चुअल स्टेडियम के साथ फैन्स का शोर सुनाई देगा June 07, 2020 at 06:04PM

ढाई महीने बाद स्पेनिश फुटबॉल लीग ला लिगा 11 जून को दोबारा शुरू होने जा रही है। एहतियातन सभी मुकाबले खाली स्टेडियम में खेले जाएंगे। लेकिन दर्शकों को इसकी कमी नहीं खलेगी। क्योंकि आयोजकों ने मैच को लाइव दिखाने की खास तैयारी की है। दर्शकों को घर बैठे-बैठे वर्चुअल स्टेडियम दिखाया जाएगा और फैन्स का शोर भीसुनाई देगा। इसके लिए पहले से रिकॉर्ड की गई फैन्स की ओरिजिनल आवाज का इस्तेमाल होगा।

ला लिगा ने बयान जारी कर कहा- मैचके ब्रॉडकास्ट में टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करके खाली स्टेडियम में दर्शकों की मौजूदगी दिखाई जाएगी। वर्चुअल फैन्स होम टीम काकलर पहने नजर आएंगे। जब मैच रोका जाएगा, तबवर्चुअल दर्शकों की जगह पूरा स्टेडियम होम टीम के कलर में रंगा नजर आएगा। इस दौरान अलग-अलग संदेश भी दिखाए जाएंगे।

दर्शकों को स्टेडियम जैसा एहसास मिलेगा: ला लिगा

ला लिगा के मुताबिक, इस तरह मैचों का प्रसारण करने से दर्शकों को स्टेडियम में मैच न देख पाने की कमी महसूस नहीं होगी। क्योंकि उन्हें हर गोल पर दर्शकों का वही पुराना शोर सुनाई देगा।

बार्सिलोना अंक तालिका में पहले स्थान पर
कोरोना की वजह से ला लिगा को मार्च में रोकना पड़ा था। हालांकि अब 11 जून को लीग दोबारा शुरू होने जा रही है। पहले मैच में सेविला और रियाल बेटिस की टक्कर होगी। लीग को जब रोका गया था, तब बार्सिलोना पॉइंट्स टेबल में पहले स्थान पर थी। रियाल मैड्रिड दूसरे पायदान पर है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
ताइवान में बेसबॉल लीग शुरू होने पर फैन्स की कमी को पूरा करने के लिए स्टेडियम में पुतले और कार्डबोर्ड से बने कटआउट रखे गए थे।

No comments:

Post a Comment