Saturday, June 6, 2020

रोहित की ये दो बुरी आदतें, जिनसे परेशान हैं रितिका June 06, 2020 at 06:01PM

कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से लंबे समय तक घर पर रहने को मजबूर क्रिकेटरों के बारे में तमाम बातें पता चल रही हैं। इस क्रम में टीम इंडिया के लिमिटेड ओवरों के उपकप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के बारे में भी दो आदतों का पता चला है। इसका खुलासा टीम इंडिया के टेस्ट ओपनर मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) से मिली जानकारी के बाद किया। Open Nets with Mayank शो के दौरान होस्ट मयंक ने जब उनसे जवाब मांगा तो उन्होंने सफाई देते हुए दोनों बुरी आदतों को छोड़ने का वादा किया।

75462531

इस चैट में मयंक अग्रवाल और रोहित शर्मा के अलावा शिखर धवन (Shikhar Dhawan) भी शामिल थे। मयंक ने हिटमैन से पूछा- आपकी वाइफ रितिका सजदेह को लॉकडाउन के दौरान आपकी एक आदत के बारे में पता चला है। उनकी शिकायत है कि वह जब भी आपसे कुछ कहती हैं तो ऐसा लगता है कि आप उन्हें सुन रहे हैं, लेकिन ऐसा होता नहीं है। आप कुछ और ही सोच रहे होते हैं। इस पर शिखर भी मजे लेते हुए कहते हैं- लेकिन उनका दिमाग तो बंद है (तीनों हंसने लगते हैं)।

इस सवाल पर रोहित हंसते हुए कहते हैं यह जानकारी मेरी वाइफ ने आपको दी है। फिर वह सफाई देते हुए कहते हैं- हां, यह 100 फिसदी सच है (फिर तीनों हंसने लगते हैं)। लॉकडाउन में घर पर रहने पर इस बारे में बातें हुईं। वह मुझे सुबह बताती हैं यह सामान खत्म हो गया है, वह सामान खत्म हो गया है.. मैं कहता ठीक है मंगवा देता हूं। रितिका को लगता है कि मैंने मंगवा दिए होंगे। शाम को जब रितिक ऑर्डर के बारे में पूछती हैं तो मैं उनसे फिर वापस पूछता हूं कि क्या ऑर्डर करना था?'

मयंक का एक और सवाल रोहित की आदत से था, जिसने रितिका को परेशान कर रखा है। मयंक सवाल दागते हैं- क्या आपको नाखून चबाने की बुरी आदत है। रोहित इस सवाल का भी हां में जवाब देते हैं। वह कहते हैं- हां, यह आदत बचपन की है। हालांकि, मैंने काफी कंट्रोल पा लिया है, लेकिन अब मैं इसे पूरी तरह छोड़ दूंगा।

इस दौरान अपने वनडे में लगाए गए दोहरे शतक पर वाइफ को रोने के बारे में भी बात की। उन्होंने बताया- यह मेरी खास पारी थी क्योंकि वह दिन हमारी शादी की सालगिरह (13 दिसंबर 2017) का दिन था और मैं उसे इससे बेहतर गिफ्ट नहीं दे सकता था। जब 196 के व्यक्तिगत स्कोर पर मैंने डाइव लगाई तो उसने (रितिका) ने सोचा की मेरी बाजू चोटिल हो गई है। इसी कारण रितिका की आंखें छलक आई थीं।

<blockquote class="twitter-tweet"><p lang="en" dir="ltr">What are the two things <a href="https://twitter.com/ImRo45?ref_src=twsrc%5Etfw">@ImRo45</a>&#39;s wife has discovered about him during the lockdown and what explanation the Hitman has for it? 😂😂<br /><br />Watch the full episode on Open nets with <a href="https://twitter.com/mayankcricket?ref_src=twsrc%5Etfw">@mayankcricket</a> here 👉 <a href="https://t.co/DDfyKrvqCQ">https://t.co/DDfyKrvqCQ</a> <a href="https://t.co/snA7IDH2sI">pic.twitter.com/snA7IDH2sI</a></p>&mdash; BCCI (@BCCI) <a href="https://twitter.com/BCCI/status/1269147220978266113?ref_src=twsrc%5Etfw">June 6, 2020</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

No comments:

Post a Comment