Tuesday, May 12, 2020

रोहित ने सुरेश रैना से कहा- मैं आपको टीम में खेलते देखना चाहता हूं, धोनी में भी काफी क्रिकेट बाकी May 12, 2020 at 07:42PM

भारतीय ओपनर रोहित शर्मा ने सुरेश रैना से कहा की आपको भारतीय टीम में होना चाहिए। रोहित ने इंस्टाग्राम पर लाइव चैट के दौरान कहा कि वे रैना को फिर से टीम में खेलते हुए देखना चाहते हैं। रोहित ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी फिर से वापसी करेंगे। उनमें अभी काफी क्रिकेट बाकी है।

भारत के लिए 226 वनडे और 78 टी-20 के अलावा 18 टेस्ट खेल चुके रैना ने पिछला मैच जुलाई 2018 में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था। वहीं, धोनी ने पिछला मैच वनडे वर्ल्ड कप 2019 का सेमीफाइल खेला था। माही ने 90 टेस्ट, 350 वनडे और 98 टी-20 खेले हैं।

‘रैना टीम के लिए अहम खिलाड़ी’
रोहित ने कहा, ‘‘मैं हमेशा यही कहता हूं कि आप (रैना) टीम के लिए उपयोगी है। आपको टीम में होना चाहिए। आप अनुभवी और तकनीकी रूप से काफी मजबूत हैं। हालांकि इतने लंबे समय से टीम से दूर रहने के बाद वापसी करना आसान नहीं है, लेकिन मुझे विश्वास है कि आप टीम में वापसी करेंगे। आपके अंदर फिल्डिंग और बॉलिंग करने की भी क्षमता है। मुझे उम्मीद है कि आपको लंबे समय बाद फिर से खेलते हुए देख पाउंगा।’’

रैना ने जवाब में कहा, ‘‘मैं वापसी की कोशिश करुंगा। मैं इंजरी और सर्जरी के कारण इंडिया टीम में अपनी जगह नहीं बना पाया। मेरे अंदर अभी भी काफी क्रिकेट बाकी है। हालांकि टीम में चयन होना या नहीं होना, यह सब अपने हाथ में नहीं होता है। लेकिन आप अपना बेस्ट प्रदर्शन कर सकते हैं। मैंने हमेशा अपने क्रिकेट को एंजॉय किया है।’’

धोनी पूरी तरह फिट हैं: रैना
रोहित-रैना ने कहा कि टी-20 वर्ल्ड कप में धोनी की वापसी के चांस बने हुए हैं। रैना ने कहा कि चेन्नई सुपरकिंग्स की ओर से प्रैक्टिस करते हुए मैंने धोनी को देखा, वे बल्लेबाजी में और विकेट के पीछे अच्छा प्रदर्शन कर रहे थे। वे पूरी तरह से फिट हैं। हालांकि सिर्फ वही जानते हैं कि उनकी क्या योजना है। उनके अंदर काफी क्रिकेट बची हुई है। वहीं, रोहित ने कहा कि यदि धोनी खेलते हैं, तो वे दोबारा प्लेइंग में आ सकते हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
सुरेश रैना आईपीएल में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खेलते हैं। वहीं, रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस के कप्तान हैं। -फाइल फोटो

No comments:

Post a Comment