Tuesday, May 12, 2020

रोहित से बोले रैना, अभी मुझमें क्रिकेट बाकी है May 12, 2020 at 07:34PM

नई दिल्ली सुरेश रैना बीते करीब दो साल से भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा नहीं हैं लेकिन उनकी इच्छा एक बार फिर भारतीय जर्सी पहनकर मैदान पर उतरने की है। रैना का मानना है कि उनमें अब भी क्रिकेट बाकी है। टीम इंडिया के ओपनर के साथ इंस्टाग्राम लाइव चैट के दौरान रैना ने कहा, 'मैं खुद में सुधार कर रहा था। घुटने में चोट के बाद मैं फिटनेस हासिल करने में जुटा था और इस प्रक्रिया में मैंने 'यो-यो' टेस्ट भी पास किया। टीम इंडिया में वापसी के लिए मैं काफी मेहनत कर रहा हूं। मुश्किल वक्त मे बड़े खिलाड़ियों ने हमेशा मेरा सपॉर्ट किया। मुझे लगता है कि अभी मुझमें क्रिकेट बाकी है।' रोहित ने भी कहा कि रैना को भारतीय टीम में होना चाहिए। उन्होंने कहा, 'हम हमेशा इस बारे मे बात करते हैं कि रैना को टीम में वापस लाना चाहिए लेकिन सिलेक्शन हमारे हाथ में नहीं है। और हम सिर्फ लगातार कड़ी मेहनत कर सकते हैं।' रैना और रोहित ने अपनी आईपीएल फ्रैंचाइजी और उसके साथ काम करने के अनुभव के बारे में भी बात की। रैना चेन्नै सुपर किंग्स और रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं। रैना ने बताया कि इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नै सुपर किंग्स की कामयाबी के पीछे बड़ी वजह खिलाड़ियों पर भरोसा है। कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और कोचिंग स्टाफ काफी समय से एक ही है। वे अपने कोर खिलाड़ियों पर पूरा भरोसा करते हैं। रोहित ने भी चेन्नै की तारीफ करते हुए कहा कि ऐसी टीम के खिलाफ खेलते हुए आपको काफी प्रतिस्पर्धी होना पड़ता है।

No comments:

Post a Comment