Monday, May 4, 2020

जर्मन क्लब हेरथा बर्लिन के फॉरवर्ड सालोमन सस्पेंड, साथी खिलाड़ियों से हाथ मिलाने का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था May 04, 2020 at 06:54PM

जर्मन फुटबॉल क्लब हेरथा बर्लिन के खिलाड़ी सालोमन कलाऊ को सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन करने की वजह से सस्पेंड कर दिया गया है। उन्होंने साथी खिलाड़ियों और क्लब के कर्मचारियों से हाथ मिलाने का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

सालोमन की इस हरकत पर जर्मन फुटबॉल लीग ने नाराजगी जताई है। लीग ने एक बयान जारी कर कहा- हेरथा के ड्रेसिंग रूम से सालोमन कलाऊ की जो तस्वीरें सामने आई हैं, उसे किसी भी सूरत में स्वीकार नहीं किया जा सकता। इसलिए उन्हें फौरन सस्पेंड किया जा रहा है।

सालोमन ने माफी मांगी

कलाऊ ने अपनी इस हरकत के लिएमाफी मांगी है। उन्होंने कहा कि मैं अपने देश आइवरी कोस्ट में स्वास्थ्य से जुड़े कई प्रोजेक्ट में शामिल रहा हूं। ऐसे में मुझे ज्यादा सजग रहना चाहिए था। मैं माफी मांगता हूं अगर मेरे व्यवहार से ऐसी छवि बनी कि मैं कोरोना को लेकर ज्यादा गंभीर नहीं हूं। लेकिन ऐसा नहीं है।

'मैं अफ्रीका में कोरोना से पैदा हुए हालात से चिंतित'

कलाऊ ने कहा कि मैं अफ्रीका में कोरोना के कारण पैदा हुए हालात से चिंतित हूं। क्योंकि वहां जर्मनी जैसी स्वास्थ्य सुविधाएं नहीं हैं।

बुंदेसलीगा के शुरू होने पर संदेह

इस बीच,जर्मन फुटबॉल लीग (डीएफएल) ने सोमवार को कहा कि उसके शीर्ष दो डिवीजनों के 36 क्लबों से कोरोनासंक्रमण के 10 मामले सामने आए हैं,जिसमें खिलाड़ी और सहयोगी स्टाफ के सदस्य शामिल हैं।इसमें से तीन मामले पहले ही सामने आ गए थे जिनका संबंध कोलोन टीम से है। हालांकि, इसके बावजूद डीएफएल को उम्मीद है कि वह इस महीने16 मई सेसीजन को शुरू कर पाएगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
सालोमन कलाऊ ने अपनी इस हरकत के लिए माफी मांगते हुए कहा कि मुझे और जिम्मेदार रहना चाहिए था। (फाइल)

No comments:

Post a Comment