Thursday, April 23, 2020

IPL से नाम वापिस लेने की जरूरत ही नहीं थी: वोक्स April 22, 2020 at 08:55PM

लंदनइंग्लैंड के हरफनमौला () ने अपनी गर्भवती पत्नी के साथ समय बिताने के लिए इस साल आईपीएल से नाम वापिस लिया। अब उन्हें लगता है कि उन्हें आधिकारिक तौर पर ऐसा करने की जरूरत ही नहीं थी। कोरोना वायरस महामारी के कारण इंडियन प्रीमियर लीग अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दी गई है। वोक्स को आईपीएल की नीलामी में दिल्ली कैपिटल्स ने डेढ करोड़ रुपये में खरीदा था। उन्होंने हालांकि बाद में यह कहकर नाम वापिस ले लिया कि वह इंग्लैंड के घरेलू टेस्ट सत्र के लिए तरोताजा रहना चाहते हैं। पढ़ें, वोक्स ने ‘द क्रिकेटर’ से कहा, ‘मुझे लगता है कि मुझे नाम वापिस लेना ही नहीं चाहिए था। मैंने उस समय नहीं बताया लेकिन सितंबर में हमारे घर में नया मेहमान आने वाला है। उस फैसले की यह भी वजह थी।’ उन्होंने कहा, ‘मेरी पत्नी की तबीयत ठीक नहीं थी। ऐसे में तीन महीने घर से दूर रहना कठिन था। परिवार से बढकर कुछ नहीं।’ वोक्स ने अगस्त 2018 के बाद से टी20 मैच नहीं खेला है लेकिन उन्होंने कहा कि वह इस फॉर्मेट में अपना करियर खत्म नहीं मानते। उन्होंने कहा, ‘मैं नहीं मानता कि मेरा टी20 करियर खत्म हो चुका हूं। मैं अब भी आईपीएल खेलना चाहता हूं।’

No comments:

Post a Comment