Monday, April 27, 2020

स्विमसूट पहनकर डांस करने पर ट्रोल हुए वॉर्नर, फैंस ने कहा- लॉकडाउन का असर दिख रहा है April 26, 2020 at 10:12PM

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने हाल में ही टिकटॉक पर अपना अकाउंट बनाया है। इसके बाद से ही वे इस पर लगातार वीडियो पोस्ट कर रहे हैं। सोमवार को भी उन्होंने इस प्लेटफॉर्म परमजेदार वीडियो पोस्ट किया। इसमें वे पत्नी केंडिस का स्विमसूट पहनकर डांस कर रहे हैं जबकि पत्नी ने उनकी क्रिकेट किट पहनी हुई है।उन्होंने यही वीडियो इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया, जिसे ढाई लाख से ज्यादा लोग अब तक देख चुके हैं।
वॉर्नर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा-आइसोलेशन में पागलपन। कुछ यूजर्स उनके इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं तो कुछ ने इसे खराब बताया। एक यूजर ने लिखा- लॉकडाउन का असर दिख रहा है। एक अन्य यूजर ने इस बल्लेबाज से पूछा- क्या हो गया है आपको?। पिछले हफ्ते बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने अपनी बेटी के साथ एक वीडियो शेयर किया था। इसमें वे बॉलीवुड फिल्म तीस मार खां के गाने'शीला की जवानी' पर थिरकते नजर आए थे।

आईपीएल में हैदराबाद की उन्हें कमान संभालनी थी
ऑस्ट्रेलिया के इस बल्लेबाज को आईपीएल के 13वें सीजन में हैदराबाद टीम की कमान संभालनी थी, लेकिन कोरोनावायरस के कारण लीग अनिश्चितकाल के लिए टाल दी गई है। वॉर्नर इससे पहले 2016 में भी इस टीम की कप्तानी कर चुके हैं। तब हैदराबाद पहली बार चैम्पियन बनी थी। इस टीम की तरफ से वे चार सीजन में खेले हैं। इस दौरान उन्होंने 500 से ज्यादा रन बनाए हैं। इस सीजन में भी हैदराबाद टीम ने उन्हें 12 करोड़ की मोटी रकम देकर रिटेन किया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वॉर्नर वीडियो में पत्नी का स्विमसूट पहनकर डांस करते नजर आ रहे हैं।

No comments:

Post a Comment