Monday, April 20, 2020

कपिल देव ने सिर के बाल साफ कराए, फ्रेंच दाढ़ी के साथ नए लुक में दिखे; सचिन ने कैफ का नया नाम ‘भाईसाहब जरा संभलके’ रखा April 20, 2020 at 06:23PM

पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले चुके कोरोनावायरस के कारण भारत में 3 मई तक लॉकडाउन लगा है। ऐसे में पूर्व भारतीय कप्तान और 1983 वर्ल्ड कप विजेता कपिल देव ने लॉकडाउन के दौरान नए लुक में नजर आए हैं। उन्होंने सिर के बालों को पूरा साफ कर लिया और ग्रे कलर की फ्रेंच दाढ़ी रख ली। इस लुक के साथ उन्होंने फोटो शेयर की, जिसमें वे चश्मा और शूट में नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनके इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं, दूसरी ओर सचिन तेंदुलकर एक यूट्यूब चैनल पर खुलासा किया है कि रोड सेफ्टी वर्ल्ड क्रिकेट सीरीज के दौरान मोहम्मद कैफ का नाम ‘भाई साहब, भाई साहब, थोड़ा संभलके’ रखा था।

लॉकडाउन पार्लर और सैलून भी बंद है, ऐसे में बढ़ते बालों की बड़ी समस्‍या है। खेल जगत के दिग्गज विराट कोहली, सचिन तेंदुलकर, सुरेश रैना समेत कई खिलाड़ी घर में ही बाल काटते हुए नजर आए थे। यहां तक की कोहली ने तो ट्रीम चैलेंज भी दिया था। हाल में ही ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वार्नर ने कहा था कि वे कोरोना वारियर्स और मेडिकल स्टॉफ को ट्रिव्यूट देने के लिए सिर के बाल पूरी तरह साफ करवाएंगे।

‘कैफ बहुत फिट खिलाड़ी, उनके लिए डाइव लगाना आम बात’
वहीं, रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में इंडिया लेजेंड्स की ओर से खेलने वाले सचिन ने वेस्टइंडीज लेजेंड्स के खिलाफ एक मैच को लेकर चर्चा की। मैच में कैफ काफी फुर्ती दिखा रहे थे। इस पर सचिन ने कहा, ‘‘टूर्नामेंट का यह पहला मैच था और हमें आगे काफी मुकाबले खेलने थे। ऐसे में हमें कैफ को सतर्क रहने के लिए कहना पड़ा। हमने उनका नाम ‘भाई साहब, भाई साहब, थोड़ा संभलके’ रखा था। क्योंकि उन्हें चोट लग जाती या कुछ हो जाता तो क्या होता। उसके लिए मैदान में डाइव लगाना आम बात है। वह वास्तव में बहुत फिट खिलाड़ी है।’’



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
1983 वर्ल्ड कप विजेता पूर्व कप्तान कपिल देव ने सिर के बालों को पूरा साफ कर लिया और ग्रे कलर की फ्रेंच दाढ़ी रख ली। इस लुक के साथ उन्होंने फोटो शेयर की, जिसमें वे चश्मा और शूट में नजर आ रहे हैं।

No comments:

Post a Comment