Monday, March 30, 2020

ऑस्ट्रेलिया कप्तान पेन की कार से बटुआ हुआ चोरी March 30, 2020 at 05:50PM

सिडनी ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट टीम के कप्तान ने मंगलवार को बताया कि उनकी कार से उनका बटुआ चोरी हो गया है। पेन ने अपनी कार गैरेज से निकालकर गली में खड़ी की थी। पेन, सेल्फ-आइसोलेशन में हैं। वह गैराज में जिम बनाना चाहते थे इसलिए उन्होंने अपनी कार को बाहर खड़ा किया था। लेकिन किसी ने उसमें से उनका बटुआ चुरा लिया। ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने कहा कि वह सदमे में आ गए जब उन्हें उनके क्रेडिट कार्ड के गलत इस्तेमाल के मेसेज आने लगे। कोविड-19 वैश्विक महामारी के दौरान पेन अपने गैराज का इस्तेमाल फिटनेस और क्रिकेट स्किल कायम रखने के लिए करना चाहते थे लेकिन उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि अपनी कार को सड़क पर खड़ी करने की उन्हें इतनी बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी। पेन ने एक ऑस्ट्रेलियाई नेटवर्क को बताया, 'मैंने हाल ही में गैराज को होम जिम में बदला है। इसी दौरान मैंने बाहर जाकर देखा तो कार का दरवाजा खुला हुआ था और बटुआ गायब था।' उन्होंने कहा, 'मैंने सोचा था कि मैं अपने कवर ड्राइव पर काम करूंगा। मैंने अपनी कार सड़क पर खड़ी की। पर सुबह मेरे पास बैंक से मेसेज आया कि मेरे क्रेडिट कार्ड से खरीदारी की गई है। मैं भागकर बाहर आया तो देखा कार का दरवाजा खुला है और बटुआ गायब है।' कोरोना वायरस महामारी के चलते ऑस्ट्रेलिया ने घरेलू और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्थगित कर दिया है। दुनियाभर में सभी प्रकार के खेल भी इस महामारी के चलते बुरी तरह प्रभावित हुए हैं। ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज भी पहले मैच के बाद रद्द कर दी थी। यह मुकाबला भी सिडनी के खाली मैदान में खेला गया था।

No comments:

Post a Comment