Monday, March 16, 2020

शोएब अख्तर बोले- भारत के लोगों से बेइंतहा मोहब्बत, उनके विकास का रास्ता पाकिस्तान से होकर जाता है March 15, 2020 at 11:16PM

खेल डेस्क. पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर को लगता है कि भारत-पाकिस्तान के रिश्ते बेहतर हो सकते हैं। उन्होंनेपाकिस्तान के टीवी चैट शो में कहा कि भारत शानदार देश है। मैंने कभी महसूस नहीं किया कि वह हमसे नफरत करते हैं या किसी तरह की जंग चाहते हैं। मैं दावे से यह सकता हूं कि भारत की तरक्की का रास्ता पाकिस्तान से गुजरता है। हालांकि, यह अलग बात है कि जब मैं वहां के टीवी चैनल में जाता हूं। तो वहां जरूर ऐसा लगता है कि अगले दिन ही दोनों मुल्कों के बीच जंग हो जाएगी। मैंने भारत को बड़े करीब से देखा है। इसके आधार पर मैं कह सकता हूं कि भारत हमारे साथ काम करना चाहता है।

उन्होंने आगे कहा कि कोरोनावायरस के कारण आईपीएल पर भी असर पड़ा है। इससे भारत को भी नुकसान होगा। मौजूदा हालात दुर्भाग्यपूर्ण है। हालांकि, मैं उम्मीद करता हूं कि लीग जल्दी शुरू हो और पड़ोसी मुल्क को किसी तरह का नुकसान न उठाना पड़े।

पीएसएल से विदेशी खिलाड़ियों के जाने से अख्तर मायूस

इससे पहले, उन्होंने कोविड-19 के कारण पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) का कार्यक्रम छोटा होने पर मायूसी जताई थी। अख्तर ने इसके लिए चीन के लोगों को जिम्मेदार ठहराया था। उन्होंने कहा था कि चीन ने पूरी दुनिया को खतरे में डाल दिया है। इतना कुछ खाने के लिए है, फिर भी वहां के लोगों को चमगादड़ खाने या उसका खून पीने की क्या जरूरत है। कैसे कोई कुत्ते और बिल्लियों को खा सकता है। यह वाकई हैरान करने वाला है।देश में सालों बाद क्रिकेट लौटा है और पहली बार पीएसएल का पूरा सीजन पाकिस्तान में खेला जा रहा है और यह भी अब खतरे में है। एक-एक कर विदेशी खिलाड़ी देश छोड़कर जा रहे हैं। मैच खाली स्टेडियम में खेले जाएंगे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
शोएब अख्तर ने आईपीएल के जल्द शुरू होने की उम्मीद जताई। (फाइल)

No comments:

Post a Comment