Saturday, February 22, 2020

हैटट्रिक लेने वाले एगर ने कहा 'रॉकस्टार' मेरे फेवरिट February 21, 2020 at 08:40PM

मेलबर्न साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टी20 में हैटट्रिक लगाकर ऑस्ट्रेलिया को जीत दिलाने वाले एश्टोन एगर ने ‘रॉकस्टार’ को अपना पसंदीदा खिलाड़ी बताते हुए कहा कि इस भारतीय हरफनमौला से बातचीत का उन्हें काफी फायदा मिला। एगर ने बताया कि पिछले महीने आस्ट्रेलियाई टीम के भारत दौरे पर जडेजा से मिली सलाह उनके काफी काम आई। उन्होंने कहा, ‘भारत के खिलाफ श्रृंखला के बाद मैने रविंद्र जडेजा से काफी बात की । स्पिन गेंदबाजी के बारे में उससे बातचीत करके मुझे काफी प्रेरणा मिली।’ उन्होंने कहा, ‘वह दुनिया भर में मेरा सबसे पसंदीदा क्रिकेटर है ।मैं उसकी तरह खेलना चाहता हूं। वह पूरा रॉकस्टार है। उसे खेलते देखने भर से मेरे भीतर आत्मविश्वास आ जाता है । बल्लेबाजी में उसका रवैया काफी सकारात्मक रहता है और वह मैदान पर उसी सकारात्मकता को लेकर उतरता है।’ लेफ्टआर्म स्पिनर एगर ने इस मैच में हैटट्रिक समेत 24 रन देकर कुल 5 विकेट अपने नाम किए। टी20 में हैटट्रिक लेने वाले अब वह दूसरे कंगारू खिलाड़ी हैं। टी20 क्रिकेट इतिहास में यह 13वीं हैटट्रिक है। ऑस्ट्रेलियाई टीम यहां तीन टी20 मैचों की सीरीज का पहला मैच खेलने उतरी थी, जहां उसने साउथ अफ्रीका (89/10) टीम को टी20 इतिहास में उसके सबसे छोटे टोटल पर आउट किया। इसके अलावा टी20 क्रिकेट में उसे सबसे बड़ी हार भी दी। अपने पहले ही ओवर में एगर ने चौथी गेंद पर पहले फाफ डु प्लेसिस (24) एंडिलो फेहलुकवायो और डेल स्टेन को आउट कर हैटट्रिक पूरी की।

No comments:

Post a Comment