Monday, February 24, 2020

5 महीने बाद पंड्या कोई टूर्नामेंट खेलेंगे, चोट के कारण टीम से बाहर भुवनेश्वर और धवन भी वापसी करेंगे February 24, 2020 at 03:03AM

खेल डेस्क. ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या 5 महीने बाद डी. वाई. पाटिल टी-20 टूर्नामेंट से क्रिकेट मैदान पर वापसी करेंगे। वे अक्टूबर में पीठ के निचले हिस्से की सर्जरी के बाद से ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर हैं। फिलहाल वे नेशनल क्रिकेट एकेडमी यानी एनसीए में रिहैबिलिटेशन प्रोग्राम से गुजर रहे हैं। पंड्या के अलावा भुवनेश्वर कुमार और शिखर धवन भी इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगे।

धवन को आस्ट्रेलिया के खिलाफ पिछले महीने वनडे सीरीज में कंधे में चोट लग गई थी, जबकि भुवनेश्वर हार्निया की सर्जरी के बाद से ही टीम से बाहर हैं। उन्हें पिछले साल दिसंबर में वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज में चोट लगी थी। इसके कारण वे वेस्टइंडीज के खिलाफ3 मैचों की वनडे सीरीज नहीं खेल पाए थे। डी.वाई पाटिलटूर्नामेंट में कुल 16 टीमें हिस्सा ले रही हैं, जिसमें सीएजी, इन्कम टैक्स, बैंक ऑफ बड़ौदा और आरबीएल शामिल हैं। फानल 6 मार्च को खेला जाएगा।

हार्दिक, भुवनेश्वर और धवन एक ही टीम से खेलेंगे

डी. वाई. पाटिल स्पोटर्स एकेडमी और मुंबई क्रिकेट संघ के अध्यक्ष विजय पाटिल ने कहा, ‘‘द रिलायंस-1 टीममें हार्दिक पांड्या, भुवनेश्वर कुमार और शिखर धवन के अलावा अनमोलप्रीत सिंह भी खेलेंगे।’’ मनीष पांडे, श्रेयस अय्यर, शिवम दुबे, संजू सैमसन इस टूर्नामेंट में भारत पेट्रोलियम कॉरपोरेशन लिमिटेड (बीपीसीएल) टीम का हिस्सा होंगे। इनके अलावा सूर्यकुमार यादव, राहुल त्रिपाठी और अंडर-19 विश्व कप टीम का हिस्सा रहे दिव्यांश सक्सेना भी इसी टीम से खेलेंगे। वहीं, दिनेश कार्तिक, मनदीप सिंह, राहुल तेवतिया, वरुण चक्रवर्ती, रितुराज गायकवाड़ डी.वाई पाटिल-ए टीम का हिस्सा होंगे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
पंड्या मार्च में द.अफ्रीका के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज से वापसी कर सकते हैं। (फाइल)

No comments:

Post a Comment