Tuesday, February 11, 2020

इशांत शर्मा का फिटनेस टेस्ट 14-15 फरवरी को बेंगलुरु में, रणजी मैच के दौरान टखने में चोट लगी थी February 11, 2020 at 06:53PM

खेल डेस्क. भारत-न्यूजीलैंड के बीच दो टेस्ट की सीरीज का पहला मुकाबला 21 फरवरी से वेलिंगटन में खेला जाएगा। उससे पहले टीम इंडिया न्यूजीलैंड-11 के खिलाफ 14 से 16 फरवरी तक अभ्यास मैच खेलेगी। टेस्ट टीम में तेज गेंदबाज इशांत शर्मा को भी शामिल किया गया है। इशांत तभी न्यूजीलैंड के लिए रवाना होंगे, जब वे फिटनेस टेस्ट पास कर लेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वे फिटनेस टेस्ट देने के लिए 14-15 फरवरी को बेंगलुरु में नेशनल क्रिकेट एकेडमी (एनसीए) जाएंगे।

31 साल के इशांत 21 जनवरी को रणजी ट्रॉफी में विदर्भ के खिलाफ मैच में चोटिल हुए थे। उनके टखने में चोट लगी थी। एनसीए की देखरेख में इशांत को छह सप्‍ताह तक आराम करते हुए रिहैबलिटेशन की प्रक्रिया से गुजरने की सलाह दी गई थी।

‘इंशात को तय करना है कि वे फिटनेस टेस्ट के लिए कब उपलब्ध होंगे’

एक अखबार से बातचीत में भारतीय टीम मैनेजमेंट के सूत्र ने बताया, ‘इशांत के फिटनेस टेस्ट के लिए 14-15 फरवरी की तारीख तय की गई है। इस बात का फैसला इशांत को ही करना है कि वे कब फिटनेस टेस्ट के लिए उपलब्ध होंगे।’ चयन समिति ने इशांत को भारतीय दल में शामिल किया था, लेकिन उसने स्पष्ट कर दिया था कि उन्हें फिटनेस टेस्ट पास करना होगा। इशांत को 6 फरवरी को उमेश यादव के साथ न्यूजीलैंड जाना था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
इशांत पिछले महीने रणजी मैच के दौरान विदर्भ के खिलाफ चोटिल हुए थे। (फाइल फोटो)

No comments:

Post a Comment