Monday, January 27, 2020

वाइफ पक्का मार डालेगी... जानें क्यों डरे इशांत शर्मा January 26, 2020 at 10:56PM

नई दिल्लीसोशल मीडिया पर इन दिनों #DollyPartonChallenge (डॉली पार्टन चैलेंज) का जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। इस क्रम में भारतीय तेज गेंदबाज ने अपनी चार तस्वीरों को कोलाज करके इस्टाग्राम पर शेयर किया है। उन्होंने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर अपने अलग-अलग वर्जन शेयर किए। उन्होंने अपने फेसबुक, लिंक्डइन इंस्टाग्राम और टिंडर के प्रफाइल का कोलाज बनाया। इसके साथ ही उन्होंने लिखा- इस चैलेंज के लिए यहां यह मेरा वर्जन है। मैं अपनी शादी से खुश हूं। अगर मेरी वाइफ प्रतिमा को पता चला कि मैं टिंडर पर हूं तो वह मुझे पक्का मार डालेगी। उल्लेखनीय है कि यह चैलेंज अमेरिकी सिंगर डॉली पार्टन के नाम पर शुरू हुआ है। पार्टन ने 22 जनवरी को अपनी तस्वीरों का कोलाज बनाकर इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने 9 दिसंबर 2016 को प्रतिमा सिंह के संग शादी रचाई थी। प्रतिमा बास्केटबॉल खिलाड़ी हैं। क्या है डॉली पार्टन चैलेंज सोशल मीडिया के चल रहे इस डॉली पार्टन चैलेंज के अनुसार आपको अपनी अलग-अलग 4 तस्वीरों को सोशल मीडिया पोस्ट करना है। इसमें बताना है कि फेसबुक, लिंक्डइन, ट्विटर और इंस्टाग्राम और टिंडर जैसी सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर अपकी किस तरह की तस्वीर बेस्ट है।

No comments:

Post a Comment