Thursday, January 23, 2020

ला लीगा में तीसरे नंबर की टीम एटलेटिको मैड्रिड कोपा डेल रे टूर्नामेंट से बाहर, थर्ड डिविजन की लियोनेसा ने हराया January 23, 2020 at 07:40PM

खेल डेस्क. स्पेनिश फुटबॉल टूर्नामेंट कोपा डेल रे में गुरुवार को बड़ा उलटफेर हुआ। ला लीगा में तीसरे नंबर की टीम एटलेटिको मैड्रिड टूर्नामेंट से बाहर हो गई। उसे थर्ड डिविजन की टीम कल्चरल लियोनेसा ने 2-1 से हराया। मैच का पहला गोल एटलेटिको के एंजिल कोरेरा ने 62वें मिनट में किया। लियोनेसा के जुलेन कास्तानेदा ने 7 मिनट बाद गोल कर स्कोर बराबर कर दिया। इसके बाद सर्जियो बेनितो क्रुजेरा ने मैच के एक्स्ट्रा टाइम (108वें मिनट) में निर्णायक गोल कर लियोनेसा को जिताया।

स्पेनिश लीग ‘ला लीगा’ की अंक तालिका में एटलेटिको मैड्रिड के 35 पॉइंट हैं। उसने 20 में से 9 मैच जीते, 3 में उसे हार मिली। 8 मुकाबले ड्रॉ रहे। एटलेटिको का अगला बड़ा मुकाबला रियाल मैड्रिड से 1 फरवरी को होगा। रियाल अंक तालिका में 43 पॉइंट के साथ दूसरे नंबर पर काबिज है। उसने 20 में से 12 मैच जीते, 1 हारा। 8 मुकाबले ड्रॉ रहे।

प्रीमियर लीग में लीवरपुल ने वुल्वस को हराया
इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) में लीवरपुल ने वुल्वस को 2-1 से शिकस्त दी। उसके लिए जॉर्डन हेंडरसन ने 8वें मिनट और रॉबर्टो फिर्मिनो ने 84वें मिनट में निर्णायक गोल किया। वहीं, वुल्वस के लिए एकमात्र गोल रॉल जिमेनेज ने 51वें मिनट में किया था।

ईपीएल की अंक तालिका में लीवरपुल 67 पॉइंट के साथ शीर्ष और वुल्वस 34 अंक के साथ 7वें नंबर पर है। लीवरपुल ने 23 में से 22 मैच जीते, जबकि 1 मुकाबला ड्रॉ रहा। वहीं, वुल्वस ने 24 में से 8 मुकाबलों में जीत दर्ज की। 6 मैच हारे और 10 ड्रॉ रहे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
थर्ड डिविजन की टीम कल्चरल लियोनेसा ने एटलेटिको मैड्रिड को 2-1 से हराया।

No comments:

Post a Comment