Wednesday, August 11, 2021

बेयरस्टो की बोलती बंद करना चाहते थे सिराज, दूसरे टेस्ट से पहले बल्लेबाज ने खोले राज August 11, 2021 at 06:30AM

लंदन भारत के खिलाफ गुरुवार से लॉर्ड्स मैदान पर होने वाले दूसरे टेस्ट मुकाबले में इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड और जेम्स एंडरसन का खेलना मुश्किल माना जा रहा है। मैच की पूर्व संध्या पर इंग्लैंड की से विकेटकीपर जॉनी बेयरस्टो प्रेस से बातचीत करने आए थे। इसी दौरान उन्होंने मोहम्मद सिराज से हुई हल्की नोकझोक पर भी बातचीत की। बेयरस्टो से पहले टेस्ट मैच के दौरान उस क्षण के बारे में भी पूछा गया जब भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने उन्हें आउट करने के बाद अपने होंठों पर उंगली रखकर चुप रहने का इशारा किया था। उन्होंने कहा, ‘वहां कुछ नहीं हुआ था। उसने मुझसे कुछ नहीं कहा। मैंने भी कुछ नहीं कहा था। मुझे नहीं लगता कि वहां छींटाकशी जैसा कुछ हुआ था।’ बेयरस्टो और कप्तान जो रूट जब इंग्लैंड की पारी संवार रहे थे तब सिराज ने बेयरस्टो को आउट करने के बाद उंगली अपने होठों पर रख दी थी। टेस्ट टीम में वापसी करने वाले बेयरस्टो ने कहा कि पिछले कुछ महीने उनके लिए निजी तौर पर अच्छे रहे जिसमें इंडियन प्रीमियर लीग और द हंड्रेड में अच्छा प्रदर्शन शामिल है। पहले टेस्ट मैच में भी उन्होंने भारतीय गेंदबाजों का डटकर सामना किया। उन्होंने कहा, ‘मैंने क्रीज पर पर्याप्त समय बिताया लेकिन बड़ा स्कोर नहीं बना पाया। मैंने उन दो पारियों में जैसा किया यदि वैसा करना जारी रखता हूं तो उम्मीद है कि मैं बड़ा स्कोर बनाने में भी सफल रहूंगा।’

No comments:

Post a Comment