Wednesday, April 28, 2021

टीम और चयन मामलों में पूरा नियंत्रण है : बाबर आजम April 28, 2021 at 03:04AM

कराची पाकिस्तान के शीर्ष बल्लेबाज बाबर आजम () ने बुधवार को इस आलोचना को खारिज किया कि बतौर कप्तान उनके पास कोई अधिकार नहीं है और मुख्य कोच मिसबाह उल हक (Misbah Ul Haq) के फैसलों पर वह अमल करते हैं। हाल ही में पूर्व कप्तान शोएब मलिक ने ट्वीट में इशारा किया था कि बाबर खुद फैसले नहीं लेता है। कुछ और पूर्व कप्तानों और खिलाड़ियों ने भी बाबर को स्वतंत्र फैसले लेने की सलाह दी थी। बाबर ने एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ‘मुझे समझ में नहीं आता लेकिन बार-बार मीडिया में ऐसा कहा जाता है कि मेरे पास अधिकार नहीं है और मैं खुद फैसले नहीं लेता।’ उन्होंने कहा, ‘मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि टीम चयन और अन्य मामलों में मेरे पास पूरा अधिकार है। मैने मैदान पर सारे फैसले लिये हैं और अंतिम एकादश मैं तय करता हूं। प्रबंधन अपनी राय देता है।बतौर कप्तान मुझे अपनी जिम्मेदारियों का अहसास है।’

No comments:

Post a Comment