Wednesday, April 7, 2021

जब छक्का खाने के बाद किया धोनी को आउट, नटराजन को याद आए करिश्माई पल April 07, 2021 at 02:39AM

नई दिल्ली (SRH) के तेज गेंदबाज टी. नटराजन (T Natarajan) ने चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की सराहना करते हुए कहा है कि धोनी से बात करना उनके लिए अपने आप में एक बड़ी चीज है। नटराजन ने बताया कि धोनी ने उन्हें फिटनेस और विविधताओं को मैनेज करने की सलाह दी थी जिससे उन्हें करियर में काफी मदद मिली। नटराजन ने कहा, ‘मैंने उनके खिलाफ गेंदबाजी की और उन्होंने 102 मीटर या उससे करीब का छक्का जड़ा।’ उन्होंने कहा, ‘अगली गेंद पर मुझे उनका विकेट मिला लेकिन मैंने इसका जश्न नहीं मनाया। मैं पिछली गेंद के बारे में सोच रहा था। ड्रेसिंग रूम में आने के बाद मुझे खुशी हुई।’ नटराजन ने कहा, ‘मैच खत्म होने के बाद मेरी धोनी से बात हुई। धोनी जैसे खिलाड़ी से बात करना अपने आप में ही एक बड़ी चीज है। उन्होंने मुझसे फिटनेस के बारे में बात की और मुझे प्रोत्साहित किया।’ उन्होंने कहा, ‘धोनी ने कहा कि मैं अनुभव के साथ बेहतर हो जाऊंगा। उन्होंने कहा कि स्लो बाउंसर, कटरर्स और विविधता का इस्तेमाल करो। यह बातें मेरे लिए काफी मददगार साबित हुई।’

No comments:

Post a Comment