Sunday, March 14, 2021

एबी डिविलियर्स के साथ 'खास बातचीत' ने की कोहली को अपने रंग में लौटने में मदद March 14, 2021 at 04:04PM

अहमदाबाद एबी डि विलियर्स से 'खास बातचीत' ने भारतीय कप्तान विराट कोहली को अपने रंग में लौटने में मदद की। भारत ने रविवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए सीरीज के दूसरे टी20 इंटरनैशनल में 7 विकेट से जीत हासिल की। मैच प्रजेंटेशन के दौरान कोहली ने बताया अपना ध्यान दोबारा बेसिक्स पर लाना और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के अपने साथी एबी डि विलियर्स के साथ बातचीत ने उनकी काफी मदद की। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज और पहले टी20 इंटरनैशनल में कोहली अच्छी फॉर्म में नहीं चल रहे थे। लेकिन दूसरे मैच में वह फिर रंग में लौट आए और 49 गेंद पर नाबाद 73 रन बनाए। कोहली ने कहा, 'मुझे अपना ध्यान दोबारा बेसिक्स पर केंद्रित करना पड़ा। शायद मैं अन्य चीजों के बारे में काफी ज्यादा सोच रहा था। मैं हमेशा टीम के लिए अच्छा करने में गर्व महसूस करता हूं और 70 के करीब रन बनाकर मैं काफी खुश हूं।' कोहली ने आगे कहा, 'मैंने अपनी निगाहें गेंद पर रखीं। मैनेजमेंट ने भी मुझसे कुछ बातों के बारे में बात की। अनुष्का भी यहीं हैं तो वह भी मुझसे कुछ बातों के बारे में बात कर रही थीं। मैंने इस मैच से पहले एबी डि विलियर्स के साथ खास बात की और उन्होंने मुझे कहा कि सिर्फ गेंद को देखो। तो मैंने किया।' कोहली ने ईशान किशन के साथ दूसरे विकेट के लिए 94 रन की साझेदारी की। अपना पहला मैच खेल रहे इस युवा खिलाड़ी ने 32 गेंद पर 56 रन बनाए। कोहली ने ईशान की भी तारीफ की। उन्होंने कहा, 'मैं ईशान की खास तौर पर तारीफ करना चाहूंगा। मैंने तो बस वह करने की कोशिश की जो मैं कर सकता था लेकिन उसने विपक्षी टीम से मैच छीन लिया। डेब्यू पर शानदार पारी।'

No comments:

Post a Comment