Sunday, February 21, 2021

IPL ऑक्शन में नहीं मिला खरीदार, फिंच बोले हैरानी नहीं February 20, 2021 at 11:12PM

क्राइस्टचर्च ऑस्ट्रेलिया की सीमित ओवरों की टीम के कप्तान आरोन फिंच (Aaron Finch) ने रविवार को स्वीकार किया कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की हाल की नीलामी में उनका नहीं चुना जाना हैरान करने वाला नहीं था लेकिन उन्होंने कहा कि कुछ समय घर में बिताना बुरा नहीं होगा। संयुक्त अरब अमीरात में खेले गए आईपीएल 2020 में फिंच ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से 22.3 की औसत से रन बनाए। वह केवल एक बार 50 रन से अधिक का स्कोर बना पाए। यही नहीं बिग बैश लीग (BBL) में भी वह प्रभाव नहीं छोड़ पाए। उन्होंने मेलबर्न रेनेगडेस की तरफ से 13 पारियों में 13.76 की औसत से 179 रन बनाए थे। फिंच ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच की पूर्व संध्या पर पत्रकारों से कहा, ‘फिर से खेलना अच्छा होता। यह शानदार प्रतियोगिता है लेकिन ईमानदारी से कहूं तो मेरा नहीं चुना जाना अप्रत्याशित नहीं था। ’ उन्होंने कहा, ‘मैं क्रिकेट खेलना पसंद करता लेकिन घर में कुछ समय बिताना बुरी बात नहीं है विशेषकर अगस्त से हमारा व्यस्त कार्यक्रम है जब हम ब्रिटेन के लिये रवाना होंगे। कुछ समय पृथकवास पर रहेंगे और जैव सुरक्षित वातावरण में काफी समय बिताएंगे। ’ फिंच ने कहा, ‘मुझे लगता है कि घर में रहकर खुद को फिर से तैयार करना अच्छा हो सकता है। मैं जानता हूं कि मेरी पत्नी निश्चित तौर पर इसको लेकर उत्साहित होगी।’

No comments:

Post a Comment