Wednesday, November 18, 2020

लिमिटेड ओवर की सीरीज से पहले साउथ अफ्रीका के एक खिलाड़ी कोरोना संक्रमित; संपर्क में आए दो खिलाड़ी भी आइसोलेट November 18, 2020 at 04:59PM

इंग्लैंड के साथ घरेलू वनडे और टी-20 की सीरीज से पहले साउथ अफ्रीका के एक खिलाड़ी का कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आया है। उनके संपर्क में आए दो खिलाड़ी भी केप टाउन में आइसोलेट हो गए हैं। उधर इंग्लैंड की टीम साउथ अफ्रीका पहुंच चुकी है। वह बायो -बबल में ट्रेनिंग कर रहे हैं। उनके सभी खिलाड़ियों का काेरोना रिपोर्ट निगेटिव है।

इंग्लैंड को साउथ अफ्रीका के साथ तीन टी-20 और तीन वनडे मैच की सीरीज खेलनी है। पहला टी-20 मैच 27 नवंबर को टेप टाउन के न्यूलैंड्स में हैं।

बायो-बबल में प्रवेश से पहले कराया था काेरोना टेस्ट

क्रिकेट साउथ अफ्रीका(सीएसए) के अनुसार केपटाउन में बायो-बबल में प्रवेश से पहले खिलाड़ियों सहित 50 लोगों के कोरोना टेस्ट कराए गए थे। जिनमें से एक खिलाड़ी का रिजल्ट पॉजिटिव आया है। वहीं उसके संपर्क में आए दो खिलाड़ी भी डॉक्टरों की निगरानी में आइसोलेट हो गए हैं। तीनों खिलाड़ियों के हेल्थ की निगरानी डॉक्टरों की टीम कर रही है। सीएसए के अनुसार इन खिलाड़ियों के स्थान पर किसी नए खिलाड़ी को टीम में शामिल नहीं किया जाएगा। लेकिन 21 नवंबर को प्रैक्टिस मैच के लिए दो खिलाड़ियों को शामिल किया जाएगा।

शेड्यूल

- 27 नवंबर को पहला टी-20, न्यूलैंड्स, केप टाउन

- 29 नवंबर को दूसरा टी-20, बोलैंड पार्क, पार्ल

- 01 दिसंबर को तीसरा टी-20,न्यूलैंड्स, केप टाउन

-04 दिसंबर को पहला वनडे,न्यूलैंड्स, केप टाउन

-06 दिसंबर को दूसरा वनडे, बोलैंड पार्क, पार्ल

-09 दिसंबर को तीसरा वनडे, न्यूलैंड्स, केप टाउन



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
साउथ अफ्रीका को इंग्लैंड के साथ तीन वनडे और तीन टी-20 मैच खेलना है। पहला मैच 27 नवंबर को केपटाउन में है।

No comments:

Post a Comment