Tuesday, October 27, 2020

मिस्ट्री बोलर वरुण को मिला टीम इंडिया में मौका, बताया- कैसे मिली जानकारी October 27, 2020 at 12:21AM

शारजाहइंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में कोलकाता नाइटराइडर्स की तरफ से शानदार प्रदर्शन करने के कारण ऑस्ट्रेलियाई दौरे के लिए भारत की टी20 में चुने गए मिस्ट्री स्पिनर ने इसे स्वप्निल अहसास करार दिया। इस 29 वर्षीय खिलाड़ी ने 2018 के बाद अपनी स्पिन को गंभीरता से लेना शुरू किया। उन्होंने कहा कि उन्हें राष्ट्रीय टीम में चयन की उम्मीद नहीं थी। वरुण ने केवल 12 टी20 खेले हैं और अब तक केवल एक प्रथम श्रेणी मैच में भाग लिया है। चक्रवर्ती ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच के बाद बीसीसीआई डॉट टीवी से कहा, ‘मैच के बाद मुझे इसके (भारतीय टीम में चयन) बारे में पता चला। मैं लगातार उसी शब्द का इस्तेमाल करूंगा कि यह स्वप्निल अहसास है।’ पढ़ें, उन्होंने कहा, ‘मेरा लक्ष्य टीम की तरफ से नियमित तौर पर खेलना, अच्छा प्रदर्शन करना और जीत में योगदान देना है। उम्मीद है कि भारत की तरफ से भी मैं यह करने में सफल रहूंगा। मैं सोशल मीडिया पर सक्रिय नहीं हूं और मैं चयनकर्ताओं का आभार व्यक्त करता हूं कि उन्होंने मुझ पर भरोसा दिखाया। मेरे पास वास्तव इसे बयां करने के लिये शब्द नहीं हैं।’ चक्रवर्ती ने कहा, ‘मैंने 2018 में स्पिन गेंदबाजी शुरू की थी और तब मुझे टीएनपीएल (तमिलनाडु प्रीमियर लीग) में चुना गया। पिछला वर्ष उतार चढ़ाव वाला रहा। मुझे अधिक मौके नहीं मिले और मैं चोटिल भी हो गया। ईश्वर की कृपा है कि मैं इस वर्ष वापसी करने में सफल रहा।’

No comments:

Post a Comment