Thursday, July 2, 2020

इंग्लैंड के ऑलराउंडर सैम करन में दिखे कोरोना के लक्षण, मैच से 5 दिन पहले सेल्फ-आइसोलेशन में; रिपोर्ट का इंतजार July 02, 2020 at 07:06PM

इंग्लैंड के ऑलराउंडर सैम करन वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज से 5 दिन पहले बीमार हो गए हैं। उनमें कोरोनावायरस के लक्षण दिखाई दिए हैं। करन होटल में ही सेल्फ-आइसोलेशन में हैं। यह जानकारी इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने गुरुवार को दी। करन अब वॉर्म-अप मैच भी नहीं खेलेंगे।

ईसीबी के मुताबिक, करन को डायरिया की शिकायत है। उनका गुरुवार को ही कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल ले लिया गया है। फिलहाल, रिपोर्ट का इंतजार है। डॉक्टरों की एक टीम उनकी निगरानी कर रही है।

प्रैक्टिस मैच में करन ने नाबाद 15 रन बनाए
कोरोनावायरस के बीच करीब 3 महीने बाद इस इंग्लैंड-वेस्टइंडीज सीरीज से इंटरनेशनल क्रिकेट की वापसी हो रही है। मैच से पहले इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने आपस में ही वॉर्म-अप मैच खेला है। इसके पहले दिन करन ने नाबाद 15 रन बनाए थे। हालांकि, अब वे इस प्रैक्टिस मैच से हट गए हैं।

बगैर दर्शकों के होगी सीरीज
पहला मुकाबला 8-12 जुलाई तक साउथैम्पटन के एजिस बॉल में होगा, जबकि बाकी दो टेस्ट ओल्ड ट्रैफर्ड में 16 से 20 जुलाई और 24-28 जुलाई तक खेले जाएंगे। तीनों मैच सुरक्षित स्टेडियम में कराए जाएंगे। सीरीज बगैर दर्शक के ही होंगे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
सीरीज से पहले इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने आपस में वॉर्म-अप मैच खेला। पहले दिन सैम करन ने नाबाद 15 रन बनाए। हालांकि, अब वे इस प्रैक्टिस मैच से हट गए हैं।

No comments:

Post a Comment