Thursday, May 21, 2020

आंगन में गिरे पेड़ को गांगुली ने ठीक किया, फोटो भी शेयर की; यूजर्स बोले- बालकनी से आपका रिश्ता पुराना, टी-शर्ट उतारो May 21, 2020 at 08:18PM

तूफान अम्फाल के कारण बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली के घर के आंगन में लगा आम का पेड़ गिर गया। जिसे गांगुली ने बालकनी में आकर लोगों की मदद से ठीक किया। इसकी दो तस्वीरें उन्होंने ट्विटर पर शेयर की। इन दोनों फोटो को फैन्स ने 2002 की नेटवेस्ट सीरीज से जोड़ दिया। एक यूजर ने टी-शर्ट उतारने की बात कही। दूसरे ने कहा कि दादा का बालकनी से पुराना रिश्ता है।

गांगुली ने लिखा, ‘‘घर में लगे आम के पेड़ को उठाना पड़ा। उसे वापस खींचा और फिर से ठीक किया।’’ इस एक यूजर ने लिखा, ‘‘दादा लॉर्ड्स की बालकनी ज्यादा अच्छी लगती है आप पर।’’


नेटवेस्ट सीरीज के फाइनल में गांगुली टी-शर्ट लहराई थी

2002 की नेटवेस्ट सीरीज में भारत ने फाइनल में इंग्लैंड को हराया था। नेटवेस्ट सीरीज जीतने के बाद सौरव गांगुली ने लॉर्ड्स की बालकनी में अपनी शर्ट निकालकर लहराई थी। गांगुली की पोस्ट पर कुछ फैन्स ने कहा कि दादा और बालकनी का रिश्ता वीर-जारा और टाइटैनिक की लव स्टोरी से भी अच्छा है।

##

तूफान अम्फाल से बंगाल में 76 की मौत

वहीं, बंगाल की खाड़ी से उठा सदी का सबसे ताकतवर तूफान अम्फान पश्चिम बंगाल-ओडिशा में तबाही मचाकर बांग्लादेश की तरफ बढ़ गया है। इसके चलते असम, अरुणाचल प्रदेश और मेघालय में शुक्रवार तक भारी बारिश जारी रहेगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पश्चिम बंगाल में मरने वालों की तादाद 76 हो गई है। इनमें से 19 मौतें सिर्फ कोलकाता में हुईं।कोलकाता पुलिस और आम लोग सभी चीजों को ठीक करने में लगे हुए हैं। ऐसे में गांगुली ने उनकी तारीफ भी की।

##



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
सौरव गांगुली ने ट्वीट किया- घर में लगे आम के पेड़ को उठाना पड़ा। उसे वापस खींचा और फिर से ठीक किया।

No comments:

Post a Comment