Monday, March 2, 2020

भारत दौरे के लिए दक्षिण अफ्रीका टीम घोषित, वर्ल्ड कप के बाद फाफ डू प्लेसिस की टीम में वापसी March 02, 2020 at 01:33AM

खेल डेस्क. भारत के खिलाफ 12 मार्च से शुरु होने वाली 3 वनडे की सीरीज के लिए सोमवार को दक्षिण अफ्रीका की 15 सदस्यीय टीम घोषित कर दी गई। वर्ल्ड कप के बाद फाफ डू प्लेसिस की टीम में वापसी हुई है। उन्हें इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया से हुई घरेलू सीरीज में आराम दिया गया था। वहीं, क्विंटन डीकॉक को टीम की कमान सौंपी गई।

पहला मुकाबला 12 मार्च को धर्मशाला में होगा, जबकि दूसरा मैच 15 मार्च को लखनऊ में और तीसरा मैच 18 मार्च को कोलकाता में खेला जाएगा। इस दौरे के लिए वान डेर डुसेन को भी टीम में चुना गया है। बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज जॉर्ज लिंडे को भी शामिल किया गया है।

‘टी-20 के प्रदर्शन के आधार पर टीम चुनी’

क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) के स्वतंत्र चयनकर्ता लिंडा जोंडी ने कहा, “भारत दौरे के लिए हमने जिन खिलाड़ियों का चयन किया है उससे हम सतुष्ट हैं। हमने पिछले साल टी-20 सीरीज के दौरान कुछ खिलाड़ियों के प्रदर्शन को देखा और हम चाहते थे कि टीम में जॉर्ज लिंडे को शामिल किया जाए। भारत के हालात उनके अनुकूल हैं।”

दक्षिण अफ्रीका टीम: क्विंटन डीकॉक (कप्तान और विकेटकीपर), टेम्बा बवुमा, रैसी वान डेर डुसेन, फाफ डू प्लेसिस, काइल वेरिने, हेनरिच क्लासेन, डेविड मिलर, जोन-जोन स्मट्स, अंदिले फेहलुकवायो, लुंगी एनगिडी, लुथो सिपाम्ला, ब्यूरन हेंड्रिक्स, एनरिच नोर्तजे, जॉर्ज लिंडे और केशव महाराज।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज फाफ डू प्लेसिस ने पिछला वनडे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड कप में खेला था।

No comments:

Post a Comment