Wednesday, February 19, 2020

मुंबई में धोनी को भीड़ ने घेरा, उनकी हेयरस्टाइलिस्ट सपना बॉडीगार्ड बनकर सामने आईं; वीडियो वायरल February 19, 2020 at 05:22PM

खेल डेस्क. भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी एक विज्ञापन (एड) शूट के लिए मुंबई पहुंचे हैं। यहां एक जगह धोनी को भीड़ ने घेर लिया। इसके बाद उनकी हेयरस्टाइलिस्ट सपना भवनानी को बॉडीगार्ड बनना पड़ा। उन्होंने सामने आकर लोगों को हटाते हुए धोनी के लिए रास्ता बनाया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। धोनी ने वर्ल्ड कप 2019 के बाद से ही क्रिकेट से ब्रेक लिया है। उन्होंने पिछला मैच जुलाई में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था।

सपना ने भी इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘‘90 प्रतिशत सिक्योरिटी, 10 प्रतिशत हेयर और 500 प्रतिशत फैनगर्ल।’’ सपना पिछले कई सालों से धोनी की हेयरस्टाइलिस्ट हैं। वे धोनी को कैप्टन साहब के नाम से बुलाती हैं।

आईपीएल से वापसी करेंगे धोनी

धोनी मार्च से शुरू होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से वापसी करेंगे। भारतीय टीम से बाहर चल रहे धोनी को इस साल बीसीसीआई ने भी कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से बाहर कर दिया है। आईपीएल में धोनी की फॉर्म पर सबकी निगाहें टिकी होंगी, क्योंकि इससे उनके फ्यूचर का भी फैसला होगा। आईपीएल में उनकी फॉर्म के आधार पर ही इस साल होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के लिए टीम में उनका चयन होगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
महेंद्र सिंह धोनी और उनकी हेयरस्टाइलिस्ट सपना भवनानी (दाएं)।

No comments:

Post a Comment