Saturday, December 28, 2019

चोट के कारण ऑस्ट्रेलियन ओपन से हटे ऐंडी मरे December 28, 2019 at 08:05PM

लंदन ब्रिटेन के स्टार टेनिस खिलाड़ी चोट के कारण अगले महीने होने वाले साल के पहले ग्रैंडस्लैम से हट गए हैं। स्कॉटलैंड के 32 साल के मरे को पिछले महीने डेविस कप में ब्रिटेन की ओर से खेलते हुए कूल्हे के आसपास के क्षेत्र में चोट लगी थी। मरे ने शनिवार को कहा, ‘शीर्ष स्तर पर खेलने के लिए खुद को तैयार करने में मैंने काफी मेहनत की थी और जनवरी में ऑस्ट्रेलियन ओपन में नहीं खेल पाना बेहद निराशाजनक है।’ उन्होंने कहा, ‘इस साल ऑस्ट्रेलियन ओपन के बाद मुझे दोबारा खेलने का यकीन नहीं था। यही कारण है कि मैं दोबारा ऑस्ट्रेलिया आने और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने को लेकर रोमांचित था। यही वजह है कि मैं और अधिक निराश हूं।’ मरे ने कहा, ‘दुर्भाग्य से हाल में मुझे चोट लगी और एहतियात के तौर पर कोर्ट पर दोबारा उतरने से पहले मुझे इस पर काम करना होगा।’ इस साल जनवरी में आपरेशन के बाद मरे को उम्मीद थी कि वह अगले साल ऑस्ट्रेलियन ओपन के साथ वापसी करेंगे।

No comments:

Post a Comment