Thursday, February 3, 2022

रोहित की कप्तानी में डेब्यू को तैयार यह ऑलराउंडर, बोला- कैप्टन कूल धोनी का हूं फैन February 03, 2022 at 12:31AM

नई दिल्ली: वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए दीपक हुड्डा () को भारतीय टीम में जगह मिली है। वे 6 फरवरी को वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के पहले मैच में भारत के लिए डेब्यू कर सकते हैं। हुड्डा पिछले आईपीएल सीजन में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) का हिस्सा थे। टीम ने उन्हें नीलामी (IPL Auction) से पहले रिटेन नहीं किया। 12 और 13 फरवरी की आईपीएल की नीलामी है। दीपक का कहना है कि वे अगले सीजन में महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी में खेलना चाहते हैं। दीपक हुडा ने कहा कि वे उस बच्चे की तरह हैं, जो धोनी की कप्तानी में खेलना चाहता है। हुड्डा ने इंडिया टीवी पर कहा, 'मैं 12 और 13 को होने वाली नीलामी का इंतजार नहीं कर रहा हूं, मैं सिर्फ 6 फरवरी का इंतजार कर रहा हूं। ऐसी कोई टीम नहीं है, मैं सिर्फ खेलना चाहता हूं। लेकिन मेरी निजी पसंदीदा टीम चेन्नई सुपर किंग्स है। मैं उस बच्चे की तरह हूं जो एमएस धोनी की कप्तानी में खेलना चाहता है।' दीपक को इससे पहले 2017 और 2018 में टी20 के लिए भारतीय टीम में जगह मिली थी, लेकिन उन्हें खेलने का मौका नहीं मिला। उस समय उन्होंने धोनी के साथ समय बिताया था। हुड्डा को धोनी की कप्तानी का तरीका काफी पसंद है। उन्होंने आगे कहा, 'मैं एमएस धोनी का प्रशंसक हूं, मुझे उनकी कप्तानी भी पसंद है। मैंने उनसे कई बार बात की है। जब मैं पहले भी भारतीय टीम में आया था, धोनी भाई भी थे। तब भी मैं बात करता था और उसके बाद जब भी हम मिले हैं, हमने बात की है।' वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में हुड्डा किसी पर नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए तैयार हैं। उनका कहना है कि जब आप देश के लिए खेलते हैं तो किसी भी नंबर पर खेलने के लिए तैयार रहना चाहिए। वे बल्लेबाजी के साथ ही ऑफ स्पिन गेंदबाजी भी करते हैं। उन्होंने कहा, 'मैं अंडर -19 से ही ऑलराउंडर के रूप में खेल रहा हूं। हां, कई बार गेंदबाजी करने के मौके नहीं मिले। गेंदबाजी करता हूं लेकिन मैं खुद को एक उपयोगी खिलाड़ी और एक अच्छा ऑलराउंडर मानता हूं।'

No comments:

Post a Comment