Wednesday, April 21, 2021

IPL: जब अमित मिश्रा ने सहवाग से कहा- वीरू भाई! मेरी सैलरी बढ़वा दो April 20, 2021 at 09:03PM

नई दिल्‍ली दिल्‍ली कैपिटल्‍स के अमित मिश्रा ने अपनी फिरकी से मंगलवार रात मुंबई इंडियंस के बल्‍लेबाजों को नचा डाला। उन्‍होंने 4 ओवर में 24 रन देकर 4 विकेट झटके और पिछले साल की चैंपियन MI की कमर तोड़ दी। पूर्व भारतीय ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने एक किस्‍सा सुनाया है कि अमित मिश्रा ने 2008 में उनसे सैलरी बढ़ाने को कहा था। क्रिकबज से बातचीत में सहवाग ने कहा, "वह (अमित मिश्रा) बहुत शांत हैं, सबसे बड़े प्‍यार से बात करते हैं। हर किसी से बहुत जल्‍दी घुल-मिल जाते हैं तो इसी वजह से अपने टीममेट्स के फेवरिट बन जाते हैं। जब उन्‍हें मार पड़ती है तो बाकी खिलाड़‍ियों को बुरा लगता है और जब वो विकेट लेते हैं तो सब उनके लिए खुश होते हैं।" IPL के सबसे बेहतरीन गेंदबाजों में शुमार हैं मिश्रा: सहवागसहवाग ने कहा, "मिश्रा पावरप्‍ले के दौरान नर्वस लग रहे थे लेकिन तब पावरप्‍ले खत्‍म हुआ तो मिश्रा जी ने भी कमाल की वापसी की। जब फील्‍ड फैली हुई होती है तो वह नॉर्मल पेस पर गेंदबाजी कर सकते हैं जिसमें बल्‍लेबाजों को जोखिम लेना पड़ता है। उन्‍होंने शानदार गेंदबाजी की। इसीलिए तो वह इस टूनमेंट के सबसे बेहतरीन गेंदबाजों में से एक हैं।" 14 साल से यही कर रहा हूं : मिश्राअमित मिश्रा ने मैच के बाद कहा कि उन्होंने वही किया, जो वह पिछले 14 साल से करते आ रहे हैं। मिश्रा ने कहा, "मैं बस अच्छे एरिया में गेंद डालकर विकेट लेने का प्रयास कर रहा था। मेरा स्टाइल गेंद को धीमी गति से डीप करवाने का होता है। मैं 14 वर्षों से यह करता आ रहा हूं और ज्यादा बदलाव करने के बारे में नहीं सोचता हूं।" उन्होंने कहा, "मैं रोहित और पोलार्ड जैसे मैच विनर खिलाड़ियों को आउट करने की कोशिश करता रहता हूं। सभी बोलर्स ने अच्छा प्रदर्शन किया। हम इस जीत से बेहद खुश हैं।"

No comments:

Post a Comment