Saturday, November 7, 2020

किस पैंतरे ने बदला RCB के खिलाफ मैच, राशिद खान ने दिया जवाब November 07, 2020 at 02:47AM

अबु धाबी (SRH) के लेग स्पिनर () ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ खेले गए एलिमिनेटर मुकाबले में चार ओवर में केवल 22 रन ही दिए। उन्होंने कहा है कि वह फुलर लेंथ गेंदबाजी करने से बच रहे थे और इससे वह काफी किफायती रहे। राशिद ने मैच के बाद कहा, 'मैंने चीजों को आसान रखा और सही क्षेत्र में गेंदबाजी की। मैंने अपने पिछले पुराने रेकॉर्ड देखें कि कहां मैंने गेंदबाजी की है। मैंने देखा कि मुझे फुल लैंथ पर मार पड़ रही है तो मैं इससे बचा। मैं जानता था कि अगर मैं सही जगह पर गेंदबाजी करता हूं कि तो मैं किफायती रहूंगा और विकेट भी लूंगा।' हालांकि मैच में राशिद को एक भी विकेट नहीं मिला, लेकिन वह काफी किफायती रहे और उन्होंने केवल 5.5 की औसत से रन दिए। उन्होंने कहा, 'दुबई में मेरी गेंद अच्छी टर्न हो रही थी और अच्छी उछाल ले रही थी। शारजाह में विकेट धीमी होती है। बैक ऑफ लैंथ गेंदबाजी करना मुश्किल होता है। एक गेंदबाज के रूप में आपको गेंद हिट करना पड़ता है और खुद पर भरोसा रखना होता है।' राशिद टूर्नामेंट में 15 मैचों में अब तक 19 विकेट ले चुके हैं।

No comments:

Post a Comment