Thursday, July 30, 2020

तेंदुलकर, रैना और धवन समेत कई खिलाड़ियों ने राफेल का स्वागत किया, सचिन बोले- इस अपग्रेड से डिफेंस सिस्टम को मजबूती मिलेगी July 30, 2020 at 05:11PM

पांच राफेल फाइटर 29 जुलाई को अंबाला पहुंच गए हैं। 5 लड़ाकू विमानों के आने से खेल जगह में भी खासा उत्साह है। सचिन तेंदुलकर, सुरेश रैना और शिखर धवन समेत अन्य दिग्गजों ने इसका स्वागत किया। सचिन ने कहा कि राफेल आने से हमारे डिफेंस सिस्टम को मजबूती मिलेगी। यह बिना थके देश की रक्षा करेगा।

सचिन ने ट्वीट किया- फाइटर जेट राफेल हमारे रक्षा बेड़े में शामिल हो गए हैं। इसके लिए भारतीय वायुसेना को दिल से बधाई। यह बिना थके आसमान में देश की रक्षा करने वाली वायुसेना के लिए बड़ी बात है। उनके अपग्रेड के लिए यह बड़ा कदम है।

पड़ोसी देशों में भूकंप आया होगा
क्रिकेटर मनोज तिवारी ने ट्वीट किया, ‘‘राफेल जेट के भारत पहुंचने से पड़ोसी देशों में 8.5 की तीव्रता का भूकंप आया होगा। हालांकि इसमें जान-मान का कोई नुकसान नहीं हुआ होगा। भारतीय वायुसेना का हौसला बढ़ाने वाली यह बड़ी बात है। मुझे उम्मीद है कि आगे से पड़ोसी देश उकसावे की कोई कार्रवाई नहीं करेंगे।’’

## ## ##

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट किया- फाइटर जेट राफेल हमारे रक्षा बेड़े में शामिल हो गए हैं। इसके लिए भारतीय वायुसेना को दिल से बधाई।

No comments:

Post a Comment