Sunday, July 5, 2020

पाक के हिंदू शरणार्थियों से मिले धवन, ऐसे की मदद July 04, 2020 at 09:58PM

दिल्ली के मजलिस पार्क मेट्रो स्टेशन के पास इस कॉलोनी में पाकिस्तान से आए कई हिंदू शरणार्थी रहते हैं, जिनकी देखभाल दिल्ली की एक संस्था करती है। धवन देशभर में फैले कोरोना वायरस के बीच खुशियां बांटने का काम कर रहे हैं।

धवन देशभर में फैले कोरोना वायरस के बीच खुशियां बांटने का काम कर रहे हैं। उन्होंने दिल्ली में रह रहे पाकिस्तान के हिंदू शरणार्थियों की भी मदद की।

स्टार ओपनर शिखर धवन ने दिल्ली के मजलिस पार्क के पास इस कैंप में क्रिकेट किट, टॉयलेट और बिस्तर की सुविधा लोगों को मुहैया कराई। इस कॉलोनी में पाकिस्तान से आए कई हिंदू शरणार्थी रहते हैं, जिनकी देखभाल दिल्ली की एक संस्था करती है।

शिखर धवन ने हिंदू रिफ्यूजी कॉलोनी पहुंचकर कई लोगों से मुलाकात की। खास बात तो यह थी कि कॉलोनी में किसी को नहीं पता था कि धवन वहां आने वाले हैं।

धवन ने कहा, 'यह एक शानदार अनुभव रहा। मैं फिलहाल ऐसी स्थिति में हूं जहां लोगों के लिए योगदान कर सकता हूं। इससे मुझे काफी खुशी और शांति मिलती है। वे (वहां के लोग) बहुत खुश थे कि मैं उनसे मिलने आया। उनकी खुशी को महसूस किया जा सकता था। उन्होंने कहा कि वह मेरे खेल और मैदान पर मेरे सेलिब्रेशन का आनंद लेते हैं।'

धवन ने दिल्ली के मजलिस पार्क के पास इस कैंप में क्रिकेट किट, टॉयलेट और बिस्तर की सुविधा लोगों को मुहैया कराई।

No comments:

Post a Comment