Saturday, June 27, 2020

हार्दिक पंड्या के सवाल पर नताशा का क्यूट जवाब June 26, 2020 at 09:05PM

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardki Pandya) ने अपनी मंगेतर नताशा स्टैनकोविच के साथ शुक्रवार को एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। इस तस्वीर के साथ हार्दिक ने नताशा से उनके चेहरे पर बढ़ रही चमक का राज पूछा था। नताशा ने भी हार्दिक को इसका जवाब दे दिया है।

हार्दिक ने नताशा के साथ जो अपनी नई तस्वीर शेयर की थी। उसमें यह कपल अपनी कार में बैठकर कहीं घूमने निकला हुआ है। दोनों ने सीट बेल्ट लगाई हुई है और इसी दौरान हार्दिक ने यह सेल्फी क्लिक की है।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए हार्दिक ने नताशा से पूछा था। 'बब्स (प्यार से पुकारना) तुम अपने चेहरे पर इतनी चमक कहां से ला रही हो?'

नताशा ने भी इसका प्यारा सा जवाब हार्दिक को दिया है। नताशा ने अपने जवाब में नन्हे बच्चे का इमोजी बनाया है, जिसका अर्थ है कि वह प्रेग्नेंट हैं। इसके आगे उन्होंने लिखा कि आपका प्यार और ख्याल है।'

बता दें इस कपल ने इसी साल न्यू इयर (1 जनवरी) के दिन मंगनी की थी। इसके बाद दोनों ने हाल ही में अपने फैन्स को यह जानकारी दी थी कि नताशा प्रेग्नेंट हैं।

बता दें कोविड- 19 के चलते देश भर में लगे लॉकडाउन के कारण पंड्या और नताशा अपनी बड़े भाई क्रुणाल और उनकी पत्नी पंखुड़ी के साथ बीते तीन महीने से घर पर थे। अब लॉकडाउन के नियमों में कुछ छूट मिली तो यह कपल भी शायद किसी जरूरी काम से बाहर निकला है।

No comments:

Post a Comment